News Nation Logo

Uunchai: अनुपम खेर को फिल्म के लिए मां से मिला बेस्ट कॉम्प्लिमेंट, बोले -इससे अच्छा कुछ नहीं

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 16 Nov 2022, 12:11:55 PM
अनुपम खेर

अनुपम खेर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ऊंचाई (Uunchai) हाल ही में रिलीज हुई है. द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय की सफलता के बाद, अनुपम खेर की फिल्म ऊंचाई  को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा  रिस्पॉन्स मिला है.   एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि फिल्म के लिए उन्हें सबसे अच्छी तारीफ उनकी मां से मिली है. साथ ही उन्होंने अपने बचपन के दोस्त के बारे में भी बात की है. चलिए आप आपको बताते हैं इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर से क्या- क्या सवाल किए गए और उन्होंने सवालों के जवाब कैसे दिए. 

ऊंचाई के लिए आपको सबसे अच्छी तारीफ क्या मिली है?

अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा, सबसे अच्छी तारीफ यह थी कि 'आपके पास इस साल तीसरी हिट है'. इससे बड़ी तारीफ और क्या हो सकती है? (यह आश्चर्यजनक रहा है). मेरी मां ने कहा 'तुम असल जिंदगी में ओम शर्मा (अनुपम के किरदार) जैसे बिल्कुल नहीं हो और मेरे भाई भी. और, यही सच है.  ओम शर्मा  फिल्म में चिड़चिड़े, रूढ़िवादी हैं और वह बदलाव नहीं चाहते हैं. अनुपम खेर ने आगे कहा और  मैं अपने कैरेक्टर का बिल्कुल विपरीत हूं. यह अपने आप में एक बड़ी तारीफ थी.

क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिले हैं जिसने कहा हो 'यह मैं हूं' या 'मैंने इस कैरेक्टर को अपने जीवन में देखा है'?

मेरे बचपन के दोस्तों में से एक, विजय सहगल दिल्ली में रहते हैं और जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखी, तो उन्होंने मुझे फोन किया और कहा 'मैं हमारी तिकड़ी का ओम शर्मा हूं'. ऊंचाई एक्टर ने आगे कहा,  यह सच है क्योंकि इन सभी सालों में, वह वही था जो हमेशा हमारे द्वारा बनाई गई योजनाओं को रद्द कर देता था. हमारी सभी मीटिंग्स और आउटिंग, वह उन्हें अंतिम समय में रद्द कर देता था. जब तक उसने फोन किया तब तक मुझे पता नहीं चला था. उनकी पत्नी ने कहा 'अनुपम जी तुम्हारा रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-Ranveer Singh Casting Couch: रणवीर सिंह ने शेयर किया Shocking Experience, कहा, वो तीन साल...

कैसा लगता है, अब जब ऊंचाई अच्छा कर रही है?

मेरा काम यह चिंता करना नहीं है कि वे इसे कैसे रिलीज़ करते हैं, खासकर राजश्री प्रोडक्शंस के साथ. वे जानते हैं कि अपनी फिल्म की मार्केटिंग कैसे करनी है, वे अच्छी तरह जानते हैं कि इसे कैसे करना है और यह मेरे लिए तय नहीं है. हमने साथ में एक बेहतरीन फिल्म की और उनकी रणनीति काम कर रही है- उन्होंने इसे 483 सिनेमाघरों में रिलीज किया और चाहते थे कि दर्शकों की संख्या बढ़े और यही हो रहा है. जब आप अच्छा काम करते हैं, तो निश्चित रूप से आप चाहते हैं कि यह अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचे. (और, यह है) सिर्फ एक अभिनेता के लिए नहीं बल्कि उन लोगों के लिए भी जिन्होंने इसमें अपना पैसा लगाया, जिन्होंने इस पर इतने सालों तक काम किया. 

First Published : 16 Nov 2022, 12:11:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.