logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन पर आया अनुपम खेर का रिएक्शन, बोले- जब वे बोलते हैं तो...

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस संबोधन पर ट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है

Updated on: 13 May 2020, 05:36 PM

नई दिल्ली:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कल मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के कारण लड़खड़ाई अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के लिए रात 8 बजे देश को संबोधित करते हुए 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा की है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इसी भाषण पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस संबोधन पर ट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है. 130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो कामयाबी यकीनन हमारे कदम चूमेगी. वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! जयहो.'

यह भी पढ़ें: ब्रायन एडम्स ने नस्लवादी टिप्पणी के लिए मांगी माफी, शेयर किया पोस्ट

अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कोरोना वायरस के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन के दौरान अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन उत्‍साहवर्धक पर बाकी रह गई एक कसक..., जावेद अख्‍तर ने कही यह बात

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पैकेज की बात करें तो ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटीर उद्योग, गृह उद्योग, लघु-मंझोले उद्योग, MSME के लिए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Epidemic) के कारण लड़खड़ाई अर्थव्यवस्था को फिर से मजबूती देने की बात की है. पीएम ने कहा है कि यह पैकेज 'भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए घोषित किया जा रहा है.