logo-image

Anupam Kher Dance: सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के साथ बच्चे बनें अनुपम खेर, किया फनी डांस 

दिल का दौरा पड़ने से सतीश कौशिक के निधन के बाद से अनुपम ने सतीश की बेटी वंशिका कौशिक के लिए पिता की भूमिका निभाई है. 68 वर्षीय अभिनेता, सतीश कौशिक के परिवार का समर्थन करने के लिए समर्पित हैं.

Updated on: 20 Aug 2023, 03:46 PM

New Delhi:

Anupam Kher Dance Video: अनुपम खेर (Anupam Kher) का दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के साथ एक मजबूत रिश्ता था. वे सबसे अच्छे दोस्त थे और अक्सर एक साथ समय बिताते थे. दिल का दौरा पड़ने से सतीश के निधन के बाद, अनुपम ने सतीश की बेटी वंशिका कौशिक के लिए पिता की भूमिका निभाई है. 68 वर्षीय अभिनेता, सतीश कौशिक के परिवार का समर्थन करने के लिए समर्पित हैं. अनुपम खेर और वंशिका दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं और साथ में समय बिताते हुए भी स्पॉट होते हैं. हाल ही में दिग्गज अभिनेता ने वंशिका के साथ एक डांस वीडियो शोयर की है. 

अनुपम खेर और वंशिका ने एक ट्रेंडिंग गाने पर किया डांस 
भले ही अनुपम खेर अलग-अलग फिल्म प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, लेकिन उन्होंने अपने दिवंगत दोस्त और अभिनेता सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के साथ समय बिताने में कोई बाधा नहीं आने दी है. 19 अगस्त को अनुपम खेर ने नन्हीं बच्ची के साथ एक और रील शूट की. रील को खेर और वंशिका दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. यह मनमोहक जोड़ी मुस्कुराते हुए और एक ट्रेंडिंग बीट पर पैर हिलाते हुए दिखाई दे रही है. जहां वंशिका लीड करती नजर आ रही हैं, वहीं खेर उनकी हरकतों को फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं और दोनों दिल बनाकर वीडियो को खत्म करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetics)

रील को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए, वंशिका ने इसे कैप्शन दिया, “एकलौते अनुपम अंकल के साथ एक और वीडियो, वह मेरे गाईड में एक डांसर के रूप में सुधार कर रहे हैं. लेकिन जब वह घर आता है तो मजा भी आता है, पापा सही कह रहे थे कि वह मेरे पिता के बाद दूसरा सबसे मजेदार आदमी हैं! #फनटाइम्स #मिसिंगटाइम्स."

यह भी पढे़ं - OMG 2 BO Collection: लंबे समय बाद अक्षय की चमकी किस्मत, फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार 

अनुपम खेर का वर्क फ्रंट
अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म IB71 में नजर आए थे. वह अगली बार फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अली फजल और नीना गुप्ता के साथ नजर आएंगे, जो 2024 में रिलीज होगी.