logo-image

OMG 2 BO Collection: लंबे समय बाद अक्षय की चमकी किस्मत, फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार 

अक्षय कुमार की फिल्म ने लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाया है. बता दें कि, फिल्म मे 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Updated on: 20 Aug 2023, 01:09 PM

New Delhi:

OMG 2 BO Collection: अक्षय कुमार की फिल्म गदर 2 जब से रिलीज हुई है तभी से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. लेकिन, सनी देओल स्टारर गदर 2 से कड़ी कॉम्पिटिशन के बावजूद, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर इंपैक्ट छोड़ने में कामयाब रही है. बता दें कि, फिल्म ने अपने नौवें दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित राय निर्देशित इस फिल्म ने शनिवार को लगभग 10.5 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 101.58 करोड़ रुपये हो गया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को हिंदी भाषी मार्केट में 45.94 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी मिली थी. ज्यादातर दर्शक रात के शो के दौरान सिनेमाघरों में उमड़े, उसके बाद शाम, दोपहर और सुबह के शो हुए. दूसरी ओर, गदर 2 भारत में 350 करोड़ रुपये और व्लर्ड वाइड लेवेल पर 400 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

फिल्म के बारे में 
2012 की फिल्म ओएमजी - ओह माय गॉड (परेश रावल और अक्षय कुमार अभिनीत) की अगली कड़ी, ओएमजी 2 में अक्षय और पंकज त्रिपाठी के साथ यामी गौतम हैं. जहां अक्षय को भगवान शिव के दूत के रूप में देखा जाता है, वहीं पंकज उनके भक्त की भूमिका निभाते हैं, और यामी गौतम एक वकील की भूमिका निभाती हैं. ओएमजी 2 एक मिडल क्लास पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जो युवा पीढ़ी के बीच यौन शिक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहा है. हालाँकि, सीबीएफसी से 'ए' सर्टिफिकेट मिलने के बाद फिल्म की टीम निराश हो गई थी.

यह भी पढे़ं - Samantha Ruth Prabhu ने किया अपने 'नए प्यार' का इजहार, तस्वीरें शेयर कर खोला राज

उसी के बारे में बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने मीडिया के साथ बातचीत में शेयर किया, “जब मुझे पता चला कि फिल्म को सीबीएफसी द्वारा ‘ए’ प्रमाणपत्र मिला है, तो मैं भी हैरान रह गया. जब हम फिल्म कर रहे थे तो हमें कभी नहीं लगा कि यह 'ए' सर्टिफिकेट वाली फिल्म है.