News Nation Logo

अनुपम खेर, आहाना कुमरा ने फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' की पहली झलक शेयर की

अभिनेता अनुपम खेर और आहाना कुमरा ने सोमवार को अपनी अगली लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया. फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है.

IANS | Updated on: 06 Apr 2021, 12:21:30 PM
c3188ab07ed9ea63522da22db7bbbbba

लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' (Photo Credit: फोटो-IANS)

मुंबई:

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) और अभिनेत्री आहाना कुमरा (Aahana Kumra ) ने सोमवार को अपनी अगली लघु फिल्म (Short Film) 'हैप्पी बर्थडे' (Happy Birthday) का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया. फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है. पोस्टर (Poster) में अनुपम खेर काला रंग का कोट और टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक सुंदर गुलाबी ड्रेस पकड़ा हुआ है, जबकि आहाना उनके पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं.  इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्टर को साझा करते हुए खेर ने लिखा, "हमारी लघु फिल्म (Short Film) के पहले लुक को शेयर करते हुए उत्साहित हूं. यह पहले ही कुछ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल (International Film Festival) में चुनी जा चुकी है. उम्मीद है यह आपको भी पंसद आएगी."

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Anupam Kher (@anupampkher) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Anupam Kher (@anupampkher) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं, आहाना (Aahana Kumra) ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मेरी लघु फिल्म हैप्पी बर्थडे का पोस्टर (Short Film Happy Birthday Poster) प्रस्तुत करने को लेकर उत्साहित और गर्वित हूं."

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aahana S Kumra (@aahanakumra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aahana S Kumra (@aahanakumra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aahana S Kumra (@aahanakumra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर, जिन्होंने शॉर्ट फिल्म (Short Film) का सह-निर्माण किया है, उन्होंने बताया, "यह एक युवा टीम द्वारा बनाई गई एक शॉर्ट फिल्म है. प्रसाद इस फिल्म के निर्देशक हैं. इसमें अनुपम खेर सर जैसे दिग्गज हैं, जो सभी जानते हैं कि वह बेहतरीन कलाकार हैं. उनके साथ काम करने में खुशी थी. फिल्म में आहाना कुमरा भी हैं, जो एक युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. हम इसे मई में रिलीज करने का विचार कर रहे हैं."

और पढ़ें: हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने बोल्डनेस की हदें तोड़ी, बिकनी में शेयर की Photos

यह एक थ्रिलर लघु फिल्म (Thriller short film) है, जो वास्तव में आपको आश्चर्यचकित करेगी. हमने फिल्म को दुनिया भर के कई फिल्म समारोहों में भेजा है और उन समितियों द्वारा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. हम अब भारत में फिल्म को रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं.

बता दें कि 1 अप्रैल को किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर सामने आई थी. अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर और अपनी ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, 'फिलहाल उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हमें पूरा यकीन है कि वे पहले से ज्यादा मजबूती के साथ इससे बाहर आ जाएंगी. हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वे हमेशा फाइटर रही हैं.' अनुपम ने आगे किरण के लिए दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि वे रिकवर हो रही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 10:50:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो