logo-image

अनुभव सिन्हा की इस फिल्म को पूरे हुए 19 साल, बोले- कुछ फिल्में चलती हैं और...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इंस्टाग्राम पर प्रियांशु चटर्जी, संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक और राकेश वशिष्ठ अभिनीत फिल्म का पोस्टर शेयर किया

Updated on: 14 Jul 2020, 10:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पुरानी यादों को ताजा किया कि कैसे 13 जुलाई 2001 उनके लिए एक बड़ा बदलाव लेकर आया, इस तारीख को बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म 'तुम बिन' (Tum Bin) रिलीज हुई थी और उसके बाद उनके लिए सबकुछ बदल गया. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इंस्टाग्राम पर प्रियांशु चटर्जी, संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक और राकेश वशिष्ठ अभिनीत फिल्म का पोस्टर शेयर किया.

यह भी पढ़ें: 2 हाउस स्‍टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेत्री रेखा होम क्‍वारंटाइन

View this post on Instagram

कोशिश तो कर ही रहा हूँ।

A post shared by Anubhav Sinha (@anubhavsinhaa) on

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'कुछ फिल्में चलती हैं और कुछ नहीं चलतीं. बहुत कम ही लंबे वक्त तक अपनी छाप छोड़े रखने में कामयाब रहती हैं. मैं बहुत आभारी हूं कि मेरी पहली फिल्म को 19 सालों से प्यार मिलता आ रहा है और यह सिलसिला अभी भी जारी है. 2001 में इस तारीख ने मेरे लिए सबकुछ बदल कर रख दिया.हैशटैगतुमबिन.' अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सिन्हा के पोस्ट पर कमेंट किया, 'पता है तुम्हें सहारे की जरूरत नहीं है, मैं बस साथ देने आया हूं. हाय.' अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) निर्देशित फिल्म का सीक्वल 'तुम बिन 2' 2016 में रिलीज हुआ था.