logo-image

2 हाउस स्‍टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेत्री रेखा होम क्‍वारंटाइन

12 जुलाई को दिग्गज अभिनेत्री रेखा का बांद्रा के बैंडस्टैंड स्थित बंगला बृहन्मुंबई नगर निगम ने सील कर दिया है, क्योंकि वहां तैनात एक सिक्युरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया था

Updated on: 13 Jul 2020, 05:36 PM

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमजगत की सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) के घर पर गार्ड और 2 हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आए हैं. रेखा को फिलहाल होम क्वारंटाइन किया गया है अगर लक्षण पाए जाएंगे तो उनका भी टेस्ट हो सकता है. रेखा (Rekha) के हाथ पर होम क्वारंटाइन का स्टैम्प मारा गया है. बता दें कि 12 जुलाई को दिग्गज अभिनेत्री रेखा का बांद्रा के बैंडस्टैंड स्थित बंगला बृहन्मुंबई नगर निगम ने सील कर दिया है, क्योंकि वहां तैनात एक सिक्युरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्‍चन के इस को-स्‍टार की आई कोरोना रिपोर्ट

अभिनेत्री रेखा (Rekha) के सी स्प्रिंग्स नामक इस बंगले को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है और बीएमसी ने इस मुहल्ले को पूरी तरह सैनिटाइज किया है. बता दें कि रेखा से पहले आमिर खान, करण जौहर, और बोनी कपूर के स्टाफ सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी के दौर में भी Beach पर मस्‍ती कर रही हैं सनी लियोन, शेयर की Photo

वहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार में भी कोरोना वायरस फैल गया है. अमिताभ के घर पर अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके 26 स्टाफ सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को शनिवार रात कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं अभिषेक की पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वारंटीन में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया है. बच्चन परिवार के संपर्क में लगभग 54 लोग आए थे, जिनमें से 28 लोग क्वारंटीन में हैं.