logo-image

अंकिता लोखंडे की Mehndi Ceremony का दिखा ऐसा शानदार नजारा, तस्वीरें Viral

अंकिता लोखंडे की Mehndi Ceremony की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. साथ ही कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Updated on: 12 Dec 2021, 11:02 AM

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री में एक के बाद एक शादी हो रही हैं. जिसमें कई सारे स्टार्स ने शादी की है. अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी शामिल होने जा रहा है. बिते दिन एक्ट्रेस की  मेहंदी की रस्म हुई है. जिसकी कुछ तस्वारें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है ये तस्वीरें मेहंदी सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों के आते फैंस का रिएक्शन भी कमाल का देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही कुछ  वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अंकिता लोखंडे के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है.  

अंकिता लोखंडे  Mehndi Ceremony -

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Veena Bollywood Mehendi (@veenanagda)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita=purehappiness (@ankitapurehappiness)

आपको बतादें, एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस अपनी वेडिंग को बहुत ही खास तरीके से ऑर्गेनाइज कर रही हैं. जिसके फंक्शन में साफ देखने को मिल रहा है. वो अपनी शादी को खास बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है.  अंकिता लोखंडे ने अपने हाथों पर शादी की मेहंदी लगाने के लिए सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नगाड़ा का चुना है. जिनके साथ भी एक्ट्रेस की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.  वहीं इसके साथ ही एक्ट्रेस की  हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमें वो खुशी से झुमते हुए नजर आ रही थीं. अंकिता अपने शादी के फंक्शन में बहुत ज्यादा एक्साइ़डेट दिखाई दे रही थी.  

 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के घर पर किराएदार बनके रहेंगी कृति सेनन !

बतादें, अंकिता लोखंडे को इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. एक्ट्रेस की तस्वीरों से खूबसूरती साफ झलक रहीं हैं. अपनी तस्वीरों से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. अपनी इन तस्वीरों से उन्होंने सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. वहीं फैंस उनके संस्कारी लुक के साथ- साथ उनके बोल्ड लुक को भी पसंद करते हैं.