logo-image

अंकिता लोखंडे ने साड़ी में किया झूमकर डांस, देखें जबरदस्त Video

अंकिता बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही काफी सुर्खियों में हैं. अंकिता कई बार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग भी उठाती रही हैं

Updated on: 20 Oct 2020, 04:11 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से भारत के घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अंकिता का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. अंकिता बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही काफी सुर्खियों में हैं. अंकिता कई बार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग भी उठाती रही हैं. वहीं अब अंकिता ने एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: अमृता राव ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कहा- नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saree Dance and good music 🎵 What a combination 💓

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love for Marathi jewelleries, Marathi food And Marathi brides tooooo❤️ #jaimaharashtra #memarathi #navratri #jaimatadi🙏 #shooting #photoshoot

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'साड़ी डांस और अच्छा म्यूजिक, क्या मेल है.' इस वीडियो में अंकिता 'हवा के झोंके (Hawa Ke Jhonke Song)' गाने पर साड़ी पहनकर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा ने शेयर किया 'बांसुरीवाले भइया' का Video, लोगों से की ये अपील

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज सिल्वर स्क्रीन पर जाना पहचाना नाम हैं. अंकिता ने कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आईं थी. फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की राजदार 'झलकारी बाई' का किरदार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने निभाया था. आखिरी बार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म 'बागी 3' में नजर आई थीं.