News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सदमे से उबरने में ढाई साल लगे

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा कि है कि उन्होंने कभी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को नहीं छोड़ा था बल्कि सुशांत ने ही ब्रेकअप किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Mar 2021, 09:14:29 PM
Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande

Sushant Singh Rajput-Ankita Lokhande (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ब्रेकअप के बाद सदमे में चली गई थीं अंकिता लोखंडे
  • सुशांत ने अपने करियर के लिए अंकिता को छोड़ा था
  • ढाई सालों से मैं कई चीजों से जूझ रही थी- अंकिता

नई दिल्ली:

67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड (67th National Film Awards) की घोषणा कर दी गई है जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बेहतरीन फिल्म छिछोरे (Chhichhore) को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया है. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद से सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड कर रहे हैं. सुंशात के अलावा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी ट्रेंड कर रही हैं. वैसे सुशांत के निधन के बाद से उनके फैंस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को काफी ट्रोल कर चुके हैं. कई बार सोशल मीडिया पर अंकिता के पोस्ट पर एक्टर के फैंस उन्हें बुरा-भला तक कह चुके हैं. सुशांत के फैन्स ने तो अंकिता को ब्लेम करते हुए यहां तक कहा था कि उन्होंने सुशांत को छोड़ दिया था. 

वहीं अब इस मामले में अब अंकिता लोखंडे का जवाब आया है. एक इंटरव्यू में अंकिता (Ankita Lokhande) ने इस पर खुलकर बात की है. इंटरव्यू में अंकिता (Ankita Lokhande) ने कहा कि है कि उन्होंने कभी सुशांत को नहीं छोड़ा था बल्कि सुशांत ने ही ब्रेकअप किया था. उन्होंने कहा कि वह अब तक चुप इसलिए थीं क्योंकि वह अपने रिलेशनशिप का तमाशा नहीं करना चाहती थीं. अंकिता ने ये भी कहा कि वह सुशांत को ब्लेम नहीं कर रही हैं, लेकिन वह ट्रोलिंग से काफी परेशान हुई हैं.

ये भी पढ़ें- National Film Awards में छाई 'छिछोरे', मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड

अंकिता ने कहा कि मैं उस रिश्ते के लिए कर रही थी उस समय पर. क्योंकि मैं ऐसी इंसान नहीं हूं कि अपने निजी रिश्ते को बाहर लाकर उसका तमाशा बनाऊं'. उन्होंने कहा है कि यह लोगों की गलतफहमी है. उन्होंने आगे कहा, 'मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही हूं. सुशांत ने अपनी पसंद को बहुत साफ कर दिया था कि वह अपने करियर के साथ आगे बढ़ना चाहते थे. 

अंकिता ने कहा कि मुझे लगा कि ऐसे समय में मौन रहना एक खासियत है, ताकि रिश्ते की पवित्रता पर असर न पड़े. मैं कोई ऐसी इनसान नहीं हूं जो अपने निजी जीवन का लोगों के सामने तमाशा बना दे. हां, लोगों ने मुझे गलत समझा. लोग आज मेरे पास आते हैं और मुझसे कहते हैं कि तुमने सुशांत को छोड़ा है' वे ऐसा कैसे जानते हैं? मेरी कहानी कोई नहीं जानता.'

ये भी पढ़ें- National Film Awards में कंगना का जलवा, चौथी बार मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

अंकिता ने कहा कि सुशांत ने अपना करियर चुना और वह आगे बढ़ गए, लेकिन ढाई सालों से मैं कई चीजों से जूझ रही थी. मैं इस स्थिति में नहीं थी कि मैं तुरंत काम पर जा सकूं. लेकिन मेरे परिवार ने मेरा साथ दिया. मेरी जिंदगी खत्म हो गया थी, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है'. उन्होंने कहा कि 'मेरी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं थी जिसमें मैं सिर्फ काम करती रहूं. मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो आसानी से आगे बढ़ कर काम करना शुरू कर सके. इसलिए, मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था, लेकिन मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 09:13:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो