logo-image

अंकिता और मिलिंद ने जमाने की परवाह किए बगैर करी थी शादी, पत्नी की उस दौरान थी बुरी हालत

2018 में 22 अप्रैल के दिन अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन (Milind Soman) शादी के बंधन में बंधे थे.

Updated on: 22 Apr 2022, 02:17 PM

नई दिल्ली :

प्यार की ना कोई उम्र होती है नाही कोई सीमा इस बात का पता बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) की लव स्टोरी से पता चलता है.  वो अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. अक्सर इसी के चलते सुर्खियों में भी बने रहते हैं. 55 साल मिलिंद सोमन फिटनेस के मामले में कई बड़ी हस्ती को टक्कर देते हैं.  लेकिन इसके अलावा इनकी लव स्टोरी भी खूब मशहूर हुई थी. दरअसल, मिलिंद की पत्नी उनसे उम्र में काफी छोटी हैं. लेकिन इनके बीच कमाल का प्यार है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.  एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. जिसमें कभी - कभी उनके प्यार की झलक देखने को मिल जाती है. 

 यह भी जानिए -  फिल्म भूल भुलैया पार्ट 2 के इस किरदार ने उड़ाया लोगों का होश

आपको बता दें,  2018 में 22 अप्रैल के दिन अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन (Milind Soman) शादी के बंधन में बंधे थे.  आज यह कपल अपनी चौथी सालगिरह मना रहा है, अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन की मुलाकात एक नाइट क्लब के दौरान हुई थी.  दोनों की नजरें एक दूसरे से नहीं हट रही थीं. अंकिता ने हिम्मत जुटाते हुए मिलिंद को डांस के लिए पूछा और मिलिंद ने भी हां कर दी. इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी देर तक डांस करते रहे. आखिर में अंकिता से मिलिंद ने उनका नंबर मांगा. उस वक्त उनके पास न फोन था और न ही बातों का सिलसिला. 

 अंकिता और मिलिंद ने जमाने की परवाह किए बगैर करी थी शादी

बता दें, अंकिता और मिलिंद (Milind Soman) अब बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और इनकी दोस्ती मुलाकातों के साथ आगे बढ़ती गई. लेकिन इस दौरान अंकिता के साथ एक बहुत बड़ा हादसा जिसने उन्हें झकझोर के रख दिया.  दरअसल, अंकिता के बॉयफ्रेंड की मौत हो गई. और इसी के बाद एक्टर अंकिता का सहारा बने. दोनों के बीच नजदीकी धीरे- धीरे बढ़ गई. और दोनों ने किसी चीज की परवाह किए बगैर शादी कर ली. इनकी जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी में से एक हैं.