logo-image

फिल्म जर्सी में अपनी भूमिका के लिए अंजुम बत्रा ने जाहिर की खुशी

फिल्म जर्सी में अपनी भूमिका के लिए अंजुम बत्रा ने जाहिर की खुशी

Updated on: 11 May 2022, 06:20 PM

मुंबई:

एक थिएटर कलाकार के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने वाले अंजुम बत्रा काफी खुश हैं, क्योंकि अब फैंस और दर्शकों का उनका काफी प्यार मिल रहा है, और साथ ही उनकी फिल्म जर्सी के लिए उन्हें सराहना भी मिल रही हैं।

इससे पहले फिल्म 83 में बेहतरीन भूमिका निभाकर अंजुम बत्रा ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। वहीं अब शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में भी उनका किरदार जोशीला, ऊर्जावान और जीवन से भरपूर है।

इस सबको लेकर उन्होंने कहा है कि, मुझे अपने दोस्तों और परिवार से जो प्रतिक्रिया मिल रही है, वह बहुत ही जबरदस्त है। मुझे अपने दोस्तों से बहुत सारे फोन आ रहे हैं, जिनसे मैंने 10 साल या उससे भी ज्यादा समय में बात नहीं की है।

वे फिल्म देखने के बाद इतने उत्साहित हो गए कि उन्होंने मुझे फोन किया और अपने प्यार का इजहार किया। मेरा फोन मैसेज और अच्छे सदेंशों से भरा हुआ है।

वह कहते हैं, जैसा कि मैं वास्तविक जीवन में क्रिकेट के बारे में ए बी सी नहीं जानता, लेकिन मेरे एक करीबी दोस्त ने कहा कि क्रिकेट से संबंधित दो फिल्मों में प्रदर्शन करने के बाद, मैं वास्तव में अगला आईपीएल सीजन खेल सकता हूं और मैंने इन फिल्मों में क्रिकेट के प्रति जो उत्साह दिखाया है, उसके कारण एक ओवर में 6 छक्के मारे। मैंने जो फिल्म में किया वह सभी को पसंद आया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.