logo-image

एनिमल स्टार बॉबी देओल ने की अपने पिता धर्मेंद्र की तारीफ, लिखा RRKPK में गदर मचा दिया

1 दिसंबर को अपनी फिल्म एनिमल की रिलीज से पहले, बॉबी देओल ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने पिता के काम के लिए धर्मेंद्र की प्रशंसा की.

Updated on: 23 Nov 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Bobby deol) वर्तमान में अपने अलगी फिल्म एनिमल की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस समय एक्टर फिल्म के प्रचार में डुबे हुए हैं. काम के मोर्चे पर, देओल अपने पिता धर्मेंद्र के सबसे प्यारे बेटे हैं और हाल ही में, उन्हें आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके परफॉर्मेंस के लिए अपने पिता की तारीफ करते देखा गया था. बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम की सराहना की. 

बॉबी देओल ने की अपने पिता की तारीफ

बॉबी देओल (Bobby deol)  ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पिता धर्मेंद्र के काम की सराहना की. ऐसा लगता है कि बॉबी अपने अगले प्रोजेक्ट एनिमल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. विशेष रूप से, फिल्म का ट्रेलर आज 23 नवंबर को जारी किया गया. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, बॉबी को अपने हालिया प्रोजेक्ट रॉकी और रानी की प्रेम में अपने पिता धर्मेंद्र के काम पर चर्चा करते देखा गया. 

बॉबी ने कहा उनके पिता जैसा कोई नहीं

उन्होंने (Bobby deol) कहा कि इस काम को उनके पिता जितने परफेक्शन से कोई नहीं कर सकता था, रॉकी रानी में जो काम पिता ने किया है, वो रोल कोई और नहीं कर सकता था. गदर ने तो गदर मचा दिया. विशेष रूप से, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ धर्मेंद्र के फेमस किस सीन ने कई रिएक्श के साथ इंटरनेट पर हलचल मचा दिया था.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt : आलू जी सुनकर पैप्स पर भड़कीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ने किया रिएक्ट

बॉबी देओल के वर्क फ्रंट के बारे में

एक्टर ने बॉबी देओल (Bobby deol) ने साल 1995 में बरसात के साथ बॉलीवुड में कदम रखा और अपने डेब्यू के बाद कई फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें से कुछ में सोल्जर, हमराज़, अपने, यमला पगला दीवाना और कई अन्य शामिल हैं. वर्तमान में, अभिनेता अपनी अगली फिल्म, जो कि एनिमल है, की रिलीज के लिए तैयार है और इसका ट्रेलर आज 23 नवंबर को जारी किया गया था.

यह भी पढ़ें- Orry In Bigg Boss: बिग बॉस 17 में एंट्री की बात पर, ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामानी का ये था रिएक्शन