logo-image
लोकसभा चुनाव

Animal Box Office Day 4: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने अपना मंडे टेस्ट किया पास, की करोड़ों में कमाई 

Animal Box Office Collection Day 4:रणबीर कपूर की 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. फिल्म ने मंडे का टेस्ट अच्छे नंबर्स के साथ पास कर लिया है. जानें फिल्म नें अपने चौथे दिन की कितनी कमाई.

Updated on: 05 Dec 2023, 02:31 PM

New Delhi:

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' एक्टर के लिए एक जैकपॉट साबित हुई है. उम्मीद है कि यह फिल्म अब किसी भी समय वर्ल्ड वाइड लेवल पर  500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. इस बीच, भारत में इसने सोमवार का टेस्ट पार कर लिया है और 4 दिसंबर को इसने 39 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली है. इस तरह फिल्म का टोटल कलेक्शन  241 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म को आलोचकों से भी काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. साथ ही अब उम्मीद है की, फिल्म का कलेक्शन यूं ही बरकरार रहेगा. 

'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
'एनिमल' 2023 की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी. विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर के बावजूद, 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस की सभी उम्मीदों को पार कर रही है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, चौथे दिन यानी 4 दिसंबर यानी सोमवार को फिल्म ने भारत में 39.09 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह अब 'एनिमल' का कुल कलेक्शन 241.43 करोड़ रुपये हो गया है. इस बीच, 4 दिसंबर को 'एनिमल' की हिंदी ऑक्यूपेंसी कुल मिलाकर 48.92 प्रतिशत रही.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animal The Film (@animalthefilm)

'एनिमल' की दुनिया भर में कमाई के बारे में बात करते हुए, फिल्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने एनिमल के कलेक्शन को शेयर करते हुए कहा, "बॉक्स ऑफिस सुनामी! वीकेंड कलेक्शन 356 करोड़ रुपये दुनिया भर में कुल." यह जल्द ही व्लर्ड वाइड लेवेल पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animal The Film (@animalthefilm)

यह भी पढ़ें - Dinesh Phadnis Passes Away: CID के 'फ्रेडरिक्स' उर्फ दिनेश फडनीस का हुआ निधन, इस वजह से गई जान

'एनिमल' की कहानी के बारे में 
'एनिमल' 1 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. रणबीर कपूर के किरदार रणविजय को एक ऐसे इंसान के रूप में दिखाया गया है जो अपने गोल्स को पूरा करना के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होता है. 'एनिमल' बलबीर सिंह नामक एक टाइकून और उनके बेटे रणविजय सिंह के बीच के रिश्ते को दिखाता है. जब बलबीर पर मुश्किल आती है, तो रणविजय अपने कॉम्पिटिटर अबरार हक के खिलाफ बदला लेने की कसम खाता है.यह कहानी एक पिता और पुत्र के बीच के उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते दिखाती है. फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.