News Nation Logo

Anil Kapoor पर छाया Nora Fatehi का जादू, इस फिल्म में फरमाएंगे रोमांस

जहां एक तरफ अनिल कपूर (Anil Kapoor) को बॉलीवुड के एवर यंग एक्टर के तौर पर जाना जाता है तो वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की यंग डांसिंग डीव मानी जाती हैं. ऐसे में अनिल और नोरा दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 12 Feb 2022, 05:35:03 PM
maxresdefault

Anil Kapoor पर छाया Nora Fatehi का जादू, इस फिल्म में फरमाएंगे रोमांस (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

जहां एक तरफ अनिल कपूर (Anil Kapoor) को बॉलीवुड के एवर यंग एक्टर के तौर पर जाना जाता है तो वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की यंग डांसिंग डीव मानी जाती हैं. अनिल और नोरा ने कभी साथ में काम नहीं किया मगर दोनों की पर्सनालिटीज काफी सेम हैं जैसे कि दोनों को ही डांसिंग का शौक है, दोनों की दिलचस्पी एक्टिंग में है, दोनों ही मल्टी-टैलेंटेड होने के साथ साथ खुशमिजाज भी हैं और दोनों ही बॉलीवुड की फिटेस्ट पर्सनालिटी हैं. ऐसे में अनिल और नोरा दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. एक धांसू प्रोजेक्ट के लिए दोनों स्टार्स ने हाथ मिलाया है जिसका मतलब है कि अब जल्द ही दोनों फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: इन विवादित सेलिब्रिटीज के साथ Kangana Ranaut ने लिया सीधा सीधा पंगा, धमकाते हुए कह डाली ये बात

अनिल कपूर उन एक्टर्स में से एक हैं जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं. ऐसे में अब उनके हाथ एक और दमदार प्रोजेक्ट लगा है. कमाल की बात ये है कि इस फिल्म में उनके साथ नोरा फतेही नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा फतेही को हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए तमाम ऑफर्स मिल रहे हैं. इन्हीं ऑफर्स में से एक लेटेस्ट प्रोजेक्ट अनिल कपूर के साथ है. बता दें कि, नोरा के पहले ही अनिल कपूर के ऑफिस में दो स्क्रिप्ट सेशन हो चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

पापाराजी ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि नोरा फतेही अनिल कपूर के ऑफिस पर कई बार स्पॉट की जा चुकी हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है और न ही दोनों में से किसी भी स्टार ने ऐसी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की है. अब देखना ये होगा कि अनिल ने नोरा को कौन सा जबरदस्त प्रोजेक्ट दिया है, इस प्रोजेक्ट की जानकारी कब तक सामने आती है और ये प्रोजेक्ट परदे पर कितना कमाल दिखा पाता है.  

                                       

वहीं, नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, नोरा पिछली बार अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म भुज (Bhuj) में नजर आई थीं. जबकि गानों की बात करें तो वो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) नाम के गाने में परफोर्म करती दिखाई दी थीं. इस गाने की दोनों ने खूब प्रमोशन की थी. नोरा इसमें एक जलपरी के तौर पर भी दिखाई गई थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

नोरा नेचुरल प्रोगेस में आगे बढ़ती जा रही हैं. वो अपने डांस और फिटनेस पर कड़ी मेहनत करती हैं और वो एक्टर के तौर पर अपनी स्किल्स पर और ज्यादा मेहनत कर रही हैं और अपने एक्सेंट और डिक्शन को निखार रही हैं. उन्होंने एक्टर के तौर पर शुरुआत की थी लेकिन उनके डांस के पैशन के चलते उन्होंने हिंदी और साउथ फिल्मों में स्पेशल गाने किए हैं. लेकिन अब वो एक बार दोबारा एक्टिंग पर फोकस कर रही हैं.

First Published : 12 Feb 2022, 05:35:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.