logo-image

Anil Kapoor ने की भतीजी शनाया कपूर की तारीफ, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर फेमस साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की अगली फिल्म में एक आइकॉनिक रोल कर रही हैं. जिसपर उनके चाचा बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी खुशी रोक नहीं सके. उन्होंने यंग एक्ट्रेस की कामयाबी के लिए दिल से तारीफ की.

Updated on: 18 Jul 2023, 11:59 AM

नई दिल्ली:

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर फेमस साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की अगली फिल्म वृषभ में एक आइकॉनिक रोल कर रही हैं. जिसपर उनके चाचा, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी खुशी रोक नहीं सके और उन्होंने यंग एक्ट्रेस की कामयाबी के लिए उनकी दिल से तारीफ की. यंग एक्ट्रेस मोहनलाल की ऑल इंडिया फिल्म वृषभ से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कहा- शनाया की कामयाबी पर उन्हें और पूरे कपूर परिवार को गर्व है.

अनिल कपूर ने शनाया कपूर की जमकर तारीफ की

शनाया के चाचा अनिल कपूर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि शनाया की कामयाबी पर उन्हें और पूरे कपूर परिवार को कितना गर्व है. इस खबर से कपूर परिवार गर्व से झूम उठा है. अनिल कपूर ने शनाया की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा, "शनाया! यह एक ऐसी शुरुआत है जो किसी और से बेहतर नहीं है, और हम आपके सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखकर बहुत खुश हैं. यह प्रोजेक्ट आपकी चमक में कई अहम कामयाबी में से पहला है. हम आप पर पूरे दिल से विश्वास करते हैं, और हमें इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता. असीम प्यार, अटूट समर्थन और गर्व से भरे दिल. 

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu: फैन्स के तमाम सवालों के एक्ट्रेस ने दिए जवाब, बताय क्यों रहती हैं सोशल मीडिया से दूर

नंद किशोर की डायरेक्टेड फिल्म वृषभ में कर रहीं रोल  

बता दें कि शनाया कपूर अनिल कपूर और बोनी कपूर की भतीजी हैं. वह जान्हवी कपूर, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर की चचेरी बहन हैं. नंद किशोर की डायरेक्टर फिल्म वृषभ बालाजी टेलीफिल्म्स और एवीएस स्टूडियोज की कोलैबोरेटिव प्रोडक्शन है. फिल्म का निर्माण एवीएस के लिए अभिषेक व्यास, विशाल गुरनानी, जूही पारेख मेहता और श्याम सुंदर, बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए एकता आर कपूर और शोभा कपूर और कनेक्ट मीडिया के लिए वरुण माथुर ने किया है.