logo-image

Taapsee Pannu: फैन्स के तमाम सवालों के एक्ट्रेस ने दिए जवाब, बताय क्यों रहती हैं सोशल मीडिया से दूर

तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' के बारे में बात करते हुए कहा कि इंस्टाग्राम पर 'मुझसे कुछ भी पूछें' सेशन स्टार्ट, जिसके दौरान उन्होंने कई प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए.

Updated on: 18 Jul 2023, 10:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक तापसी पन्नू इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं. अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात न करने वाली एक्ट्रेस किसी भी चीज को लेकर कम ही बात करती हैं. हालांकि, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान अपने फैंस के साथ बातचीत की और अपने लव लाइफ और बाकि आने वाली फिल्मों और सोशल मीडिया से दूर रहने के बारे में कई सवालों के जवाब दिए.

यूजर्स के कई सवालों के दिये जवाब

एक यूजर ने तापसी पन्नू से शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' के बारे में पूछा. इस पर कमेंट देते हुए, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कहा गया, मुझे सिर्फ इतना पता है कि मुझे कुछ दिनों के लिए शूटिंग करनी है, और अधिक जानकारी के लिए मुझे लगता है कि आपको फिल्म के डायरेक्शन राजकुमार हिरानी से पूछना चाहिए. मुझे लगता है कि केवल वह ही जानते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है, और पहला लुक कब आएगा और कुछ भी. मैं बस वहां जाकर शूटिंग करना चाहती हूं और वापस आना चाहती हूं और मुझे खुशी है कि मैं उस फिल्म का हिस्सा हूं.

शाहरुख खान के साथ पहला कोलाब्रेशन

फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है. 'डंकी' निर्देशक राजकुमार हिरानी और तापसी के साथ शाहरुख का पहला कोलाबरेशन है. खबर है कि एक्टर विक्की कौशल इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे. इसके बाद उन्होंने बताया कि चूंकि इस साल मैं जर्नी में काफी बिजी रही हैं. इसलिए वह अपने शूट शेड्यूल के बाद छुट्टियां ले सकती हैं. उन्होंने कहा, मैं अभी तक फिक्स्ड नहीं हूं. इस साल मैं काम से ज्यादा यात्रा कर रही हूं.देखते हैं मैं आगे कहां जाऊंगी.

तापसी ने दूर रहने के बारे में खुलकर बात की

तापसी ने सोशल मीडिया से दूर रहने के बारे में खुलकर बात करते हुए जब मैं सोशल मीडिया से जुड़ी तो मुझे एहसास हुआ कि यह लोगों से जुड़ने, बात करने और पॉजिटिव कम्युनिकेशन एनवायरमेंट के बारे में था. लेकिन धीरे-धीरे यह एक ऐसा माध्यम बन गया है जहां लोग इसका हर चीज में इस्तेमाल करते हैं. यह स्प्रेडिंग टॉक्सिकेशन के लिए भी कर रहे है. हर कोई लोगों को नीचे खींचने के लिए एक पल का इंतजार कर रहा है.

इस वजह से नहीं रहती सोशल मीडिया पर एक्टिव

एक्ट्रेस ने जोर देकर कहा कि मैं सोशल मीडिया के इस माहौल को एंजॉय नहीं कर रही थी और इसलिए, मैंने अपने शुभचिंतकों से कहीं और मिलने का फैसला किया है. इसके बारे में बाद में विस्तार से बताऊंगी. डंकी के अलावा तापसी एक्टर विक्रांत मैसी और सनी कौशल के साथ 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में भी नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन जयप्रद देसाई करेंगे. विनी मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित 'हसीन दिलरुबा' का जुलाई 2021 में खास तरीके से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ था.