logo-image

Sonam Kapoor Birthday: सोनम के बर्थडे पर उन्हें मिस कर रहे हैं अनिल कपूर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सोनम कपूर के जन्मदिन पर उनके पिता अनिल कपूर ने उनको विश किया है.

Updated on: 09 Jun 2023, 12:49 PM

New Delhi:

Sonam Kapoor Birthday: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आज सोमन 38 साल की पूरी हो गई हैं. सोनम को उनके फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है. लेकिन इन सबमें सबसे खास विश हैं सोनम के पापा दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की. बता दें कि, अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनम की तस्वीरें शेयर कर उन्हें 38वें जन्मदिन पर बधाई दी.

आपको बता दें कि, अनिल कपूर ने सोनल की कुछ तस्वीरें पोस्ट की. एक फोटो में सोनम झुमका पहनते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में वह गाउन पहने ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं. तीसरी फोटो में सोनम को उनके पति आनंद के साथ देखा जा सकता है. इस पोस्ट को शेयर हुए सोनम ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा, "मेरे दिल का एक बड़ा टुकड़ा लंदन में है और मैं आज उसे थोड़ा ज्यादा मिस कर रहा हूं...
सोनम, आपका प्यार, उदारता और प्रेजेंस हमारे दिलों को भर देती है और हमारा घर इसके बिना सूना-सूना लगता है. आपको, आनंद और मेरे पसंदीदा छोटे वायु को बहुत याद करते हैं. आपको यहां वापस लाने का एकलौता तरीका अब सेट है जो आपको पसंद है , इसलिए अब मैं बस उसी का इंतजार कर रहा हूं...मेरी अमेजिंग बेटी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आपके बारे में बहुत कुछ है जिससे मैं हर दिन इंप्रेस होता हूँ! जल्द ही वापस आओ!!! लव यू @सोनम कपूर." इस पोस्ट को देखकर दोनों पिता-बेटी का प्यार साफ नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सोनम कपूर ने अपने पापा को एक प्यार भरे कमेंट के साथ जवाब दिया. एक्ट्रेस ने लिखा, "लव यू डैडी द मोस्ट."

यह भी पढ़ें- Krishna Bhatt Wedding: इस दिन सात फेरे लेंगी फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी, जानें डीटेल्स

इस बीच, बर्थडे गर्ल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'जोया फैक्टर' में देखा गया था. साथ ही अब, लंबे समय के ब्रेक के बाद सोनम फिल्म ब्लाइंड (Blind) में नजर आने वाली हैं. उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.