logo-image

Krishna Bhatt Wedding: इस दिन सात फेरे लेंगी फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी, जानें डीटेल्स

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा के साथ जल्द ही शादी करने वाली हैं.

Updated on: 09 Jun 2023, 12:00 PM

New Delhi:

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने दिसंबर 2022 में अपने बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा से सगाई की थी. विक्रम भट्ट ने उस समय सगाई समारोह से कुछ प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं. अब कृष्णा इस हफ्ते के अंत में वेदांत सारदा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. कृष्णा की शादी 11 जून यानी इस रविवार को होने जा रीह है और इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है. कृष्णा हॉरर फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के डायरेक्टर हैं. यह फिल्म भी जून में रिलीज हो रही है, जिसका मतलब है कि उनके पास इस महीने जश्न मनाने के एक से ज्यादा कारण हैं.

आपको बता दें कि, 11 जून को वेदांत सारदा के साथ अपनी शादी की पुष्टि करते हुए, कृष्णा भट्ट ने मीडिया को बताया, “हमने फैसला किया था कि हम जून में शादी करेंगे और किस्मत से यह फिल्म (1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट) भी जून में रिलीज हो रही है. तो जैसा कि पापा कहते हैं, मेरी दो शादियां एक साथ हो रही हैं. एक मेरे जीवन के प्यार के साथ और दूसरा मेरे दर्शकों के साथ."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

हालांकि, कृष्णा ने अभी तक शादी के वेन्यू का खुलासा नहीं किया है, उन्होंने कहा कि यह 'साथ फेरे' के साथ एक उचित शादी होगी क्योंकि वह परंपराओं की बहुत बड़ी फैन हैं. इनकी शादी मुंबई में होगी. कैसे और कब मिले, इस बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने मीडिया को बताया कि वे एक साल पहले मिले थे, और यह पहली नजर का प्यार था. वे एक साल से डेटिंग कर रहे हैं, और वे जानते थे कि जब वे एक दूसरे से मिलेंगे तो एक-दूसरे के बनकर ही रह जाएंगे. अब ठीक एक साल बाद कृष्णा और वेदांत की शादी हो रही है. "हमारी एक साल की सालगिरह हमारी शादी का दिन है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: व्हाइट गाउन पहनकर प्रियंका ने रोम में दिया पोज, फैंस बोले 'Goddess'

इसी बीच दिसंबर 2022 में कृष्णा भट्ट ने वेदांत सारदा से सगाई की थी. विक्रम भट्ट ने सगाई समारोह से तस्वीरें शेयर कीं, और वह पहली तस्वीर में अपनी बेटी को गले लगाते नजर आए.