logo-image

Anil Kapoor:बॉलीवुड से ऊब गए अनिल कपूर! Rishab Shetty संग कन्नड फिल्म में करना चाहते हैं काम

साउथ फिल्म कांतारा के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई के बाद ऋषभ शेट्टी भारत में सबसे अधिक मांग वाले फिल्म निर्माताओं में से एक बन गए हैं.

Updated on: 21 Dec 2022, 10:45 AM

New Delhi:

साउथ फिल्म कांतारा के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई के बाद ऋषभ शेट्टी भारत में सबसे अधिक मांग वाले फिल्म निर्माताओं में से एक बन गए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. साथ ही फिल्म को पूरे देश भर के लोगों ने पसंद किया है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी कांतारा ने बहुत अच्छा काम किया है. यही नहीं अब तो सुनने में यह भी आ रहा है कि, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ऋषभ शेट्टी के साथ एक कन्नड फिल्म में काम करना चाहते हैं. 

दरअसल, दोनों अभिनेता हाल ही में एक सम्मेलन के लिए एक साथ नजर आए थे. बता दें कि, इस इवेंट में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana), विद्या बालन (Vidya Balan),और  मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) जैसे कई एक्टर्स भी शामिल थे. 

मीडिया से बातचीत के दौरान, अनिल कपूर ने ऋषभ शेट्टी के साथ कन्नड फिल्म में काम करने की इच्छा जताई. उन्होंने हिंदी में ऋषभ से कहा, "अगली फिल्म, मेरे साथ बनाओ.  मुझे अपनी अगली फिल्म में ले लो. मैंने अतीत में एक कन्नड़ फिल्म की है." इस बीच, आयुष्मान भी इस रेस मे पीछे नहीं रहे और कहा, "मै कन्नड़ सीख रहा हूं तो मुझे कोई भी ले सकता है." बाद में, अनिल ने ऋषभ को याद भी दिलाया कि वह ऋषभ से सहयोग के लिए कहने वाले पहले व्यक्ति थे. 'एक एक्शन हीरो' अभिनेता ने फिर मजाक में कहा कि वे दोनों इस प्रोजेक्ट में एक साथ अभिनय कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें - Samantha Ruth Prabhu: बिमारी के कारण सामंथा ने छोड़े अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स! लेंगी लंबा ब्रेक

आपको बता दें कि, इस महीने की शुरुआत में अफवाहें उड़ी थीं कि सुपरस्टार शाहरुख खान एक प्रोजेक्ट के लिए ऋषभ के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं. हालांकि, बाद में रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. प्रेजेंट में, कांटारा फेम अपनी हिट फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं.