logo-image

अनुपम खेर को अनिल कपूर ने गिफ्ट किया महंगा चश्मा, फिर बोली तीखी बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. साल 1984 में महेश भट्ट की फिल्म 'सारांश' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम खेर ने हर तरह के किरदार निभाए हैं

Updated on: 03 Dec 2021, 11:06 AM

highlights

  • अनुपम खेर को मिला महंगा गिफ्ट
  • अनिल कपूर ने गिफ्ट किया महंगा चश्मा
  • अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर  (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर ही देते हैं जो सुर्खियों में आ जाते हैं. कभी अनुपम खेर अपनी मां दुलारी के साथ मजेदार वीडियो शेयर करते हैं तो कभी अपने गंजेपन को लेकर भी बात करते हैं. मगर इस बार अनुपम खेर  (Anupam Kher) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर पता चलता है कि अनुपम खेर और एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बीच काफी गहरी दोस्ती है. वीडियो में अनुपम खेर वो चश्मा दिखा रहे हैं जो अनिल कपूर उनके लिए लाए हैं. लेकिन अनिल कपूर कुछ ऐसा कह देते हैं जिसे सुनकर अनुपम खेर को गुस्सा आ जाता है.

अनुपम खेर  (Anupam Kher) ने वीडियो के साथ लिखा, 'मेरे सबसे प्यारे दोस्त अनिल कपूर ने मुझे लंदन से बहुत ही खास और स्टाइलिश डिजाइनर चश्मा दिलवाया. लेकिन वो ये भी दोहराते रहे कि ये कितना महंगा है. कैमरे के पीछे की उनकी टिप्पणियां इतनी उत्साहजनक नहीं थीं. लेकिन तथ्य यह है कि वह यह मेरे लिए लाए और मुझे ये पसंद है. आपके प्यार और उदारता के लिए #KapoorSaab धन्यवाद!' अनुपम खेर के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का अंग्रेजी गाने पर डांस हो रहा वायरल, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) बीते दिनों जर्मनी अपने इलाज के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में अनिल कपूर ने बताया था कि वो जर्मनी में अपने इलाज के आखिरी दिन डॉ मुलर से मिलने जा रहे हैं. जिनकी मदद से बिना सर्जरी वो ठीक हो पाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वहीं अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. साल 1984 में महेश भट्ट की फिल्म 'सारांश' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम खेर ने हर तरह के किरदार निभाए हैं. पर्दे पर वह विलेन से लेकर कॉमेडियन तक सब बने हैं. 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'ए वेडनेसडे' जैसी कई फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से साबित किया कि वो एक बेहतरीन कलाकार हैं.