logo-image

Fighter Poster: ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के अवतार में दिखें अनिल कपूर, फिल्म से नया पोस्टर हुआ आउट 

Fighter Poster Release: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर हाल ही में काफी चर्चा बटोर रही है. आज, फिल्म के मेकर्स ने अनिल कपूर के किरदार का एक नया पोस्टर शेयर किया है.

Updated on: 06 Dec 2023, 02:51 PM

New Delhi:

Fighter Poster Release: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर फिल्म फाइटर 2024 की सबसे मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म हाल ही में शूटिंग अपडेट के साथ-साथ नए पोस्टर लॉन्च के कारण काफी चर्चा पैदा कर रही है. आज, मेकर्स ने अनिल कपूर के किरदार का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर मे अनिल कपूर दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म फाइटर से नया पोस्टर हुआ रिलीज 
आज, 6 दिसंबर को, अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फाइटर से एक दिलचस्प किरदार का पोस्टर शेयर किया है. जिसमें वह एक वायु सेना अधिकारी के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह कॉल साइन: रॉकी पद: कमांडिंग ऑफिसर यूनिट: एयर ड्रैगन्स फाइटर फॉरएवर."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में पोस्टर में कपूर के हैंडसन लुक की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "बैंगर!!!!!" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐ ऐ कैप्टन.' एक व्यक्ति ने भविष्यवाणी की कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5000 करोड़ की कमाई करेगी और लिखा: "फिर से 5000 करोड़."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर पोस्टर भी जारी किए गए
बीते दिन, दीपिका पादुकोण ने फाइटर से अपने किरदार के पोस्टर को भी रिलीज किया था. इसमें एक्ट्रेस स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी के किरदार में दमदार लग रही हैं. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़. कॉल साइन: मिन्नी. पदनाम: स्क्वाड्रन पायलट. इकाई: एयर ड्रेगन. #फाइटरऑन25जनवरी #फाइटर.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

इससे पहले, ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के रूप में अपने किरदार का पोस्टर शेयर किया था.

फाइटर के बारे में
फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया गया है जिन्होंने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी. इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह एक नियोजित हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है. इसकी मूल रिलीज की तारीख को COVID-19 महामारी के कारण कई बार आगे बढ़ाया गई थी.

यह भी पढ़ें - रणबीर कपूर ने आलिया को कैसे किया था प्रपोज? Animal स्टार बॉबी देओल ने किया खुलासा

इस बीच, कपूर को हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Wanga) की एनिमल में देखा गया था. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा और शक्ति कपूर भी हैं. यह एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई है.