News Nation Logo

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने कहा, मुझे करवाचौथ पर नहीं है यकीन

14 अगस्त को अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) की शादी हुई थी. जिसको अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है.और उनके इस समय चर्चा में आने की वजह है करवाचौथ.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Oct 2021, 12:31:06 PM
181021112510rhea kapoor karva chauth celebrations  1  re

Rhea Kapoor Post (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

14अगस्त को अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की शादी हुई थी. जिसको अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. उन्होंने अपने दोस्त करन बूलानी संग पूरी जिंदगी बिताने का फैसला लिया था. उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी.  उन्होंने अपनी शादी में लाल जोड़ा पहन रखा था. जो उनके ऊपर खूब जच रहा था. उनकी शादी बहन सोनम कपूर की शादी की तरह धूमधाम से नहीं हुई थी. और उनके इस समय चर्चा में आने की वजह है करवाचौथ. क्योंकि रिया का इस बार पहला करवाचौथ है. जो उनके लिए बेहद खास है. दरअसल रिया ने इंस्टा पर पोस्ट की है. जो इस समय सुर्खियों की वजह बनी हुई है. 

रिया कपूर ने कहा, मेरे पास करवाचौथ गिफ्टिंग और कोलैबोरेशन के लिए न आएं -

बता दें कि रिया ने लिखा है कि मुझे करवाचौथ पर यकीन नहीं हैं. कृपया मेरे पास करवाचौथ गिफ्टिंग और कोलैबोरेशन के लिए न आएं. इस पर मैं और करण यकीन नहीं करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा हम उन कपल्स का सम्मान करते हैं. जो इसे मानते हैं और उनके साथ त्योहार का मजा ले सकते हैं. उन्होंने आगे लिखा - लेकिन यह मेरे लिए या हमारे लिए नहीं है. इसलिए मैं ऐसा कुछ प्रमोट नहीं कर सकती हूं. जिस पर यकीन न करूं और यह जिस मंशा से मनाते हैं. उस पर भी सहमत नहीं हूं. अब मुझे लगता है कि, अगर हम अपनी और एक-दूसरे की केयर करते हैं तो हमें अच्छा रहना चाहिए. मैं ये सब सिर्फ इसलिए लिख रही हूं कि कुछ ऐसे ही अजनबी लोगों को मुझे ये समझाने की पड़ी है कि मैं पागलपन कर रही हूं, मुझे ये करना चाहिए, ये मेरा पहला करवाचौथ है. नहीं, शुक्रिया. आगे बढ़ें? अगर आपने ये पढ़ लिया है, तो ये बकवास बताने के लिए शुक्रिया. उम्मीद है, आपने अपने संडे का मजा लिया होगा.

यह भी जानें -विक्की कौशल की बाहों में नजर आईं कैटरीना कैफ, अब हो गई रिश्ते पर पुष्टि

रिया अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में थी. उनकी शादी की छोटी से छोटी खबरें भी वायरल हो रही थी. और लोगों को उनकी हर एक बात जानने में दिलचस्पी भी थी. बता दें कि, रिया और करन पहले दोस्त थे. लेकिन उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. और फिर दोनों ने पूरी जिंदगी साथ रहने का फैसला लिया. 

 

First Published : 18 Oct 2021, 12:31:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.