logo-image

Anil Kapoor Post : सतीश कौशिक की मौत से टूटे अनिल कपूर, खास दोस्त को किया ऐसे याद

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत ने हर किसी को झकझोर के रख दिया है. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के लिए शोक जाहिर कर रहा है. अब अनिल कपूर ने एक पोस्ट साझा है, जिससे ये पता चल रहा है कि वो इस बात को पचाने की स्थिति में नहीं हैं.

Updated on: 09 Mar 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली :

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत ने हर किसी को झकझोर के रख दिया है. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के लिए शोक जाहिर कर रहा है. अब अनिल कपूर ने एक पोस्ट साझा है, जिससे ये पता चल रहा है कि वो इस बात को पचाने की स्थिति में नहीं हैं कि अब सतीश उनके साथ नहीं हैं. अनिल ने अपने खास दोस्त के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'इंडस्ट्री के लोगों ने अपने हार्डी को खो दिया है...थ्री मस्कटियर्स ने सबसे प्रतिभाशाली, उदार और प्यार करने वाले मस्कटियर को खो दिया है और मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है...बहुत जल्दी चला गया...आई लव यू सतीश.' 

अनिल कपूर पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

एक्टर के पोस्ट साझा करने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया साझा करने लगे, जिसमें से एक फैन ने टिप्पणी की लिखा, 'मैं अनिल सर के साझा करने का इंतजार कर रहा था, हमने असल में दोनों की अच्छी जोड़ी का आनंद लिया था.'  फिर एक अन्य नेटिजन ने कहा, 'जोड़ी 3 लीजेंड से अलग हो गई, अविश्वसनीय सतीश सर ओम शांति.' अनिल कपूर और सतीश कौशिक की दोस्ती की बात करें तो दोनों भाई जैसे थे. उन्होंने मिस्टर इंडिया, हम आपके दिल में रहते हैं, दीवाना मस्ताना, थार जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों में एक साथ काम किया.

कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत -

जानकारी के लिए बता दें कि सतीश कौशिक का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. वो 66 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है. उनका अंतिम संस्कार आज शाम वर्सोवा श्मशान घाट में होगा. दिग्गज फिल्म निर्माता के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है, जिनमें से कुछ पहुंच भी चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : Govinda Remembers Satish Kaushik: सतीश कौशिक को खोने पर गोविंदा ने जताया दुख, याद किए पुराने दिन