logo-image

Anil Kapoor Birthday:सोनम कपूर ने पिता को जन्मदिन पर इस तरह किया विश, शेयर की तस्वीरें 

आज यानी 24 दिसंबर को हम सबके चहेते और सबके दिलों में राज करने वाले एक्टर अनिल कपूर का जन्मदिन है.

Updated on: 24 Dec 2022, 08:00 AM

New Delhi:

आज यानी 24 दिसंबर को हम सबके चहेते और सबके दिलों में राज करने वाले एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor Birthday) का जन्मदिन है. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर आज 66 वर्ष के पूरे हो गए हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के जरिए सबको अपना दीनावा बनाने वाले एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 1979 में आई फिल्म 'हमारे तुम्हारे' से की थी. बॉलीवुड सुपरस्टार, जिन्होंने न केवल दर्शकों को अपने करिश्मे से प्रभावित किया, बल्कि कुछ सबसे यादगार हिट भी दिए और चार दशकों से अधिक समय तक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. आज इस खास अवसर पर अनिल कपूर की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपने पिता को विश किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

आपको बता दें कि, सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अपने पिता के लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है. नोट में सोनम ने लिखा "दुनिया के सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन मुबारक हो. मैं आपसे प्यार करती हूं. आप सबसे महान और सबसे अच्छे हैं. आप जो कुछ भी हमारे लिए करते हैं, वह हम सभी के लिए आशीर्वाद है. लव यू डैडी, @anilskapoor"

शेयर की हुई तस्वीरों में सोनम ने अपने बेटे वायु कपूर आहुजा की एक सुंदर अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें नाना अनिल ने उन्हें प्यार से पकड़ा हुआ है. ,सोनम ने अपनी और उनकी बहन रिया के बचपन के दिनों की कुछ प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पावर कपल सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 20 सितंबर को अपने बेटे वायू का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था. 

यह भी पढ़ें - Sonu Sood:भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे सोनू सूद, पत्नी ने भी दिया साथ

अनिल कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, अभिनेता को आखिरी बार 'वरुण धवन', 'नीतू कपूर', 'कियारा आडवाणी' और 'मनीष पॉल' के साथ 'जुग जुग जीयो' में देखा गया था. इसके बाद, वह प्रेजेंट में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' के लिए काम कर रहे हैं. जिसमें एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं.