News Nation Logo
Banner
Banner

फैंस ने पूछा शादी कब करेंगी,अनन्या ने दिया कुछ यू जवाब

अनन्या पांडेय ने फैंस से कि बड़ी बात जिसे सुन सब हुइ हैरान

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Aug 2021, 11:29:53 AM
ANAYA RESIZE

ANANYA PANDEY (Photo Credit: NewsNationTV)

मुंबई:

 चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय को भले ही इंड्रस्टी में आये ज्यादा वक्त ना हुआ हो, लेकिन उनके चर्चें बहुत ज्यादा ही रहते है .
चाहे वजह कुछ भी हो पर अनन्या चर्चा खूब बटोर लेती है. अक्कसर अनन्या को उनकी बातों को लेकर ट्राल भी खूब किया जाता है इस बार उनके चर्चा की वजह कुछ और नहीं उनकी कुछ पूरानी बातें ही है.अरबाज़ ख़ान इन दिनों अपने शो पिंच 2 को लेकर चर्चा में हैं।यह एक सेलेब्रिटी चैट शो है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स मेहमान बनते हैं और सोशल मीडिया में ट्रोल्स की बातों का जवाब देते हैं। शो में अरबाज़ सोशल मीडिया एकाउंट्स पर किये गये कुछ कमेंट्स उठाते हैं,
 जिनके जवाब सामने बैठे सेलेब्स देते हैं। शो में इस बार अनन्या पांडेय मेहमान बनी हैं। अनन्या एक प्ले कार्ड में ट्रोल का कमेंट अंग्रेज़ी में पढ़ती हैं। ट्रोल ने लिखा था कि अनन्या का एक्सेंट सुनकर उसके कानों से ख़ून निकल आता है।इस पर अनन्या तपाक से कहती हैं- मुझे बहुत खेद है। मैं आपके लिए टिशू भेजती हूं। इसके बाद अरबाज़ बताते हैं कि किसी ने उनके लिए लिखा- स्ट्रगलिंग दीदी की जय हो। इस पर अनन्या हैरानी से पूछती हूं कि लोग उन्हें स्ट्रगलिंग दीदी क्यों बोलते हैं। यह बहुत फनी है। अनन्या प्रोमो में कहती नज़र आती हैं कि जब किसी में इतनी नफ़रत इतना ज़हर भरा है तो उसका जवाब प्यार होना चाहिए। अनन्या एक और कमेंट पढ़ती हैं कि आपका नाम अनन्या पांडेय नहीं, फेक पांडेय होना चाहिए, जिसके जवाब में वो कहती हैं- आप मेरे बारे में सब कुछ कह सकते हैं, पर आर्टिफिशियल तो मैं बिल्कुल नहीं हूं। मैं 100% रियल हूं। किसी ने अनन्या के पूछा कि शादी क्यों नहीं कर रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ज़ोर से चौंकते हुए कहती हैं- 30 साल में पूछना। अभी नहीं।

यह भी पढ़े:Corona संक्रमितों की संख्या 25 हजार पर, 154 दिन बाद राहत के संकेत

अरबाज़ ने प्रोमो के साथ लिखा- पिंच बाई अरबाज़ ख़ान के अगले एपिसोड की एक झलक, जिसमें जनरेशन ज़ी की सुपरस्टार, टैलेंटेड, ख़ूबसूरत और हमेशा पॉज़िटिव रहने वाली अनन्या पांडेय चुभने वाले कमेंट्स पर करारे जवाब देंगी। बता दें, चंकी पांडेय की बेटी अनन्या ने करण जौहर निर्मित फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद वो पति पत्नी और वो और खाली पीली में नज़र आयीं। अनन्या की आने वाली फ़िल्मों में शकुन बत्रा निर्देशित एक फ़िल्म और लाइगर शामिल है जिसमें अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ दिखेंगी।

मंच नए कंटेंट के साथ आ रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर , सारा अली खान  अनन्या पांडे और नोरा फतेही  शामिल हैं
लोकप्रिय कुकिंग शो 'स्टार वर्सेज फूड' के पहले सीजन के बाद, कोरिया टूरिज्म के सहयोग से 'स्टार वर्सेज फूड एस 2'
 और एंडमोल इंडिया द्वारा समर्थित, अनन्या पांडे, अनिल कपूर, नोरा फतेही, बादशाह और अन्य प्रमुख हस्तियों जैसे सेलेब्स शामिल होंगे.

 

  • HIGHLIGHTS
  • अनन्या पांडेय चुभने वाले कमेंट्स पर दिये करारे जवाब
  • अनन्या चर्चा खूब बटोर लेती है
  • अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ दिखेंगी

 

 

First Published : 17 Aug 2021, 11:29:53 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.