News Nation Logo

लोकल ट्रेन में सफर करने पर Ananya Pandey और Vijay Deverakonda हुए ट्रोल, दर्शकों ने की बेइज्जती !

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 29 Jul 2022, 03:23:53 PM
Capture1

Ananya Pandey , Vijay Deverakonda (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा शुक्रवार को मुंबई में एक लोकल ट्रेन में सवार होकर अपनी आने वाली फिल्म लाइगर (Liger) के प्रमोशन के लिए एक लोकेशन पर पहुंचे. पुरी जगन्नाथ (Puri Jagganath) द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म  का ' वाट लगा देंगे'( Vaat laga denge) नामक एक नया सोन्ग शुक्रवार को जारी किया गया है.
अपनी ट्रेन यात्रा से कुछ फोटोज शेयर करते हुए, अनन्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "लाईगर प्रमोशन 'ऑन ट्रैक' हैं, लेट्स गो बॉयज" पहली तस्वीर में अनन्या ट्रेन की सीट पर बैठी हुई हैं और विजय उनकी गोद में सिर रखकर उनके बगल में लेटे हुए हैं. जहां अनन्या पीले रंग के क्रॉप टॉप और डेनिम्स में नजर आई, वहीं विजय देवरकोंडा ब्लैक टी शर्ट जिसमे 'वाट लगा देंगे' लिखा हुआ है पहने हुए थे. इसे उन्होंने डेनिम्स के साथ पेयर किया था.

आपको बतादें कि अनन्या ने ट्रेन में पोज़ देते हुए अपनी कुछ सोलो तस्वीरें भी शेयर कीं. साथ ही इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी अकाउंट ने उनका और विजय का ट्रेन की सवारी के दौरान बातचीत करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया. दूसरी तरफ कुछ लोगों को एक्टर्स का 'खाली' लोकल ट्रेन में सफर करना पसंद नहीं आया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने तंज कसते  हुए लिखा, 'संघर्ष, खाली लोकल में सफर करने का असली  संघर्ष. एक अन्य ने कहा, "एम्प्टी लोकल = नॉट ए लोकल ." एक और ने कहा, "खाली ट्रेन में खड़े हैं बताओ (देखो वे एक खाली ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं)।" एक कमेंट में यह भी लिखा गया कि, "यार प्लीज कभी सेंट्रल लाइन की लोकल मे आओ ना "

यह भी पढें - Katrina Kaif ने कि Deepika Padukone के केन्स लुक की तारीफ, कहा स्तुन्निंग!

हाल ही मे ही, विजय और अनन्या सेलिब्रिटी शो कॉफ़ी विद करन में शामिल हुए थे और उन्होंने शो के दौरान काफी बातें करी. जहां स्टार किड्स की तुलना में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, विजय ने शो में कहा, "यह बिल्कुल आसान नहीं है, जब आप एक बाहरी व्यक्ति हों और आपका इंडस्ट्री मे कोई भी न हो. उन्होने आगे कहा कि 'मैंने कभी किसी स्टार किड को कोई दोष नहीं दिया नाही नापसंद किया, यह अनन्या पांडे की गलती या किसी स्टार किड की गलती नहीं है कि उनके पिता इंडस्ट्री से हैं. उन्होंने आगे कहा, "स्टार किड पैदा होने के फायदे हैं, लेकिन मैं अपने इस सफर में कुछ भी बदलना नहीं चाहुंगा. मैं अपने जीवन में हर अपमान, हर कठिनाई और हर बाधा का सामना करने के लिए बहुत आभारी हूं." अब देखना यह है कि इन दोनो एक्टर्स कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाति है.

First Published : 29 Jul 2022, 02:01:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.