logo-image

Katrina Kaif ने कि Deepika Padukone के केन्स लुक की तारीफ, कहा स्‍टनिंग!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा है कि वह इस साल के केन्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festivle) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रेड कार्पेट के लुक को देखकर 'दंग रह' गईं. दीपिका केन्स 2022 में जूरी का हिस्सा थीं.

Updated on: 29 Jul 2022, 03:48 PM

New Delhi:

हाल ही मे ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने पसंदीदा रेड कारपेट लुक के बारे में बात की थी और उन्होंने दीपिका पादुकोन (Deepika Padukone) का नाम लिया. उन्होने आगे कहा कि दीपिका ने  केन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में रेड कार्पेट पर कुछ शानदार लुक दिये थे.आपको बतादें कि  कैटरीना और दीपिका दोनों ने हीं पास्ट में  रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) को डेट कर चुकी हैं. 
कैटरीना ने हाल ही में एक रैपिड फायर गेम में हिस्सा लिया था. जब उनसे पूछा गया की आपका हाल ही का सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी लुक किसका है तो उन्होंने जवाब में दीपिका का नाम लिया. उन्होंने आगे कहा की "उन्हें लगता है की दीपिका के केन्स फिल्म फेस्टिवल के लुक बेहद ही स्तुन्निंग थे". आपको बतादें कि  दीपिका इस साल केन्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर थीं, और दीपिका ने हर दिन रेड कारपेट पे अपने अलग-अलग स्तुन्निंग लुक्स पेश किये जिनकी वजह से वे काफी चर्चा में भी थीं.

के ब्यूटी नाम से अपना खुद का मेकअप ब्रांड रखने वाली कैटरीना ने मेकअप और रेड कार्पट स्टाइल से जुड़े कई सवालों के जवाब देते हुए  अपने एक रेड कार्पेट लुक के बारे में बात की और बोला, "मैं एक तरह से समुराई की तरह दिख रही थी."

अब बढ़ें उनकी पर्सनल लाइफ की ओर तो  मालदीव में अपने हबी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ जन्मदिन मनाकर अब एक्ट्रेस काम पर वापस आ गई हैं. उनकी वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. जिन्हें फैंस द्वारा पसंद किया गया था.

यह भी पढें -Isabelle Kaif का डिज्नी प्रिंसेस लुक, फैंस को किया दीवाना!

वहीं, अगर बात करें एक्ट्रेस की अपकमिंग मूवीज की तो. इस साल उनकी दो फिल्में 'फोन बूथ' (Phone Bhoot) और 'मेरी क्रिसमस'  (Merry Christmas) सिनेमा घरों में आने वाली है. सोमवार को, उन्होंने अपने को स्टार  विजय सेतुपति (Vijay Setupati) और डायरेक्टर  श्रीराम राघवन (Shree Ram Raghavn) के साथ अपनी अगली फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की तैयारियों कि एक झलक भी शेयर की. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां उन्हें फिल्म में अपने किरदार के बारे में चर्चा करते देखा जा सकता है. एक्टर ने बिना मेकअप वाला लुक और कैजुअल ड्रेस पहन रखी थी. कैटरीना ने अपने  कैप्शन में लिखा "कार्य प्रगति पर है". अब देखना ये है कि कैटरीना की ये आने वाली फिल्में बॉक्स आफिस पर क्या धमाल मचाती हैं.