logo-image
लोकसभा चुनाव

Ananya Pandey ने लिया Vijay Deverakonda की 'अम्मा' से आशीर्वाद, जाने वजह

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म लाइगर (Liger) की रिलीज को लेकर बेहद एक्साईटेड हैं. दोनों फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं, और प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Updated on: 17 Aug 2022, 03:27 PM

New Delhi:

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म लाइगर (Liger) की रिलीज को लेकर बेहद एक्साईटेड हैं. दोनों फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं, और प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पूरे भारत का टूर कर रहे हैं और उन्हें फैंस से बहुत प्यार भी मिल रहा है. चेन्नई से लेकर पंजाब तक वे देश के कोने-कोने में फिल्म का प्रमोशन करने जा रहे हैं और अब यह जोडी विजय की माँ माधवी के साथ हैदराबाद में विजय के घर पर एक पूजा समारोह में भाग लेती दिखाई दे रही हैं.

जी हां आपने सही सुना, अपने इस छोटे से पूजा समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए, अनन्या ने लिखा, "विजय की अम्मा @deverakonda की ओर से आशीर्वाद और हैदराबाद में उनके घर पर  'लाईगर' के लिए पूजा #Liger #Thankful #Grateful #Blessed Thank you auntyyyy"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

आपको बतो दें कि पूजा करने के बाद विजय और अनाया ने अपनी कलाई पर 'धागा' भी बांधा और अनन्या ने इस अनोखे पूजा समारोह के लिए विजय की अम्मा को धन्यवाद दिया. जैसा कि देखा जा सकता है कि अनन्या (Ananya Pnadey) व्हाइट आउटफिट में सुपर क्यूट लग रही थीं और विजय (Vijay Deverakonda) कैजुअल वियर में हैंडसम लग रहे थे. ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही थी कि 'लाइगर' पुरी जगन्नाथ (Puri Jagganath) की फिल्म 'अम्मा नन्ना ओ तमिला अम्मयी'( Amma Nanna O Tamila Ammayi) की रीमेक है.

दरअसल,एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को साफ करते हुए विजय ने कहा था कि, "यह अम्मा नन्ना ओ तमिला अम्मयी" के लिए कुछ भी नहीं है और यह इससे जुडी भी नहीं है. 'लाईगर' (Liger) में, हम एमएमए कर रहे हैं, जो बॉक्सिंग और पूरे नाटक से बहुत ज्यादा है. बेटे और मां का बंधन और भावना 'लाईगर' में बहुत इम्पोर्टेंट है और इसके अलावा 'अम्मा नन्ना ओ तमिला अम्मयी' ( Amma Nanna O Tamila Ammayi) के साथ कोई समानता नहीं है. मैं उस फिल्म का फैन हूं और मुझे सच में यह फिल्म पसंद है , यह मेरी पसंदीदा फिल्म है. साथ ही, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो रीमेक करेगा, इसलिए लाइगर का 'अम्मा नन्ना ओ तमिला अम्मयी से' कोई संबंध नहीं है. जब आप फिल्म देखेंगे तो आप समझ जाएंगे."विजय फिल्म में एक एमएमए फाइटर का किरदार निभा रहे हैं, जो हकलाने की समस्या से जूझता है. साथ ही अनन्या ने फिल्म में उनकी लवर की भूमिका निभाई है.

यह भी पढें - Sridevi की बेटी Khushi Kapoor की फोटोज हुई वायरल, देखें उनका ग्लैमरस अवतार

अब बात करें साउथ स्टार के वर्कफ्रंट की तो, उनकी फिल्म 'लाईगर' (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. और साथ ही वो 'कुसी' में (Kushi), 'हीरो' (Hero) और 'जेजीएम-जन गन मन' (JGM - Jana Gana Mana) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.