logo-image

आइस ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट गाउन में Ananya Pandey का दिखा जलवा

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें वो आइस ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

Updated on: 04 Jun 2022, 12:08 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो इंडस्ट्री का एक जाना- माना चेहरा तो हैं लेकिन इसके बावजूद वो ऐसा कुछ करती हैं जिसकी वजह से वो लगातार ट्रोल होती रहती हैं. अनन्या (Ananya Pandey) ने कम समय में ही अपना नाम कर लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती है. कमाल की बात यह है कि एक्ट्रेस के पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्शन भी देते हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी जानिए -  फिल्म कश्मीर फाइल्स को करने के बाद एक्टर दर्शन कुमार का बढ़ा भाव

आपको बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने जो पोस्ट की है उसमें वो आइस ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.  क्राउल नेक और डिजाइनर स्ट्रैपी ड्रेस पर डीटेल्ड एम्ब्रॉयडर्ड और एम्बेलिश्ड वर्क उनकी आउटफिट (Ananya Panday IIFA Look) को सिंपल के साथ साथ एलिगेंट और सेक्सी टच दे रहा है. उनका ओवर ऑल लुक बेहद शानदार दिख रहा है और वो किसी प्रिंसेज की तरह दिख रही हैं. लोगों को उनकी ये ड्रेस खूब पसंद आ रही है. हर कोई धड़ल्ले के साथ उनकी तस्वीरों को लाइक कर रहा है.