logo-image

अनन्या पांडे का क्रश था ये एक्टर, बताया ब्रेकअप से निपटने का उपाय

बीते दिनों अनन्या पांडे (Ananya Pandey) शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर के साथ डेटिंग और बाद में ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं

Updated on: 14 Jul 2022, 12:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म का गाना रिलीज हुआ था. फिल्म के साथ-साथ अनन्या पांडे अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों अनन्या पांडे शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर के साथ डेटिंग और बाद में ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं. खबरों की मानें तो अब अनन्या और ईशान खट्टर का कुछ दिनों पहले ही ब्रेकअप हुआ है. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप की खबरों पर बात नहीं की थी.

यह भी पढ़ें: Emergency First Look: कंगना रनौत ने दिखाई 'इमरजेंसी' की झलक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने बताया कि बचपन में उनका क्रश ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर था. जब ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' रिलीज हुई थी तो वह महज 2 या 3 साल की थीं. अनन्या ने बताया कि एक बर्थडे पार्टी के दौरान वो ऋतिक की झलक पाने को बेताब हो गई थीं. अनन्या ने ये भी बताया कि वो ब्रेकअप से कैसे डील करती हैं. अनन्या ने कहा कि अरिजीत सिंह के सभी गाने सुनें और जितनी चाहें आइसक्रीम खाएं आप एक दिन ठीक हो ही जाएंगे. इसके साथ ही दिल टूटने पर सबसे अच्छे दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना भी अच्छा उपाय है. अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda ) के साथ फिल्म 'लाइगर' (Liger) में नजर आएंगी.