logo-image

अनन्या पांडे ने शेयर की गर्ल गैंग कीं Photos, देखें बचपन से अब तक की दोस्ती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में अनन्या पांडे के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा (Navya Nanda) नजर आ रही हैं

Updated on: 28 Jan 2021, 04:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के स्टार किड्स हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे अपने गर्ल गैंग के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में अनन्या पांडे के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा (Navya Nanda) नजर आ रही हैं. इन 2 तस्वीरों की खास बात ये है कि 1 में सभी का बचपन है तो वहीं दूसरी में सभी की जवानी.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने दोस्त के साथ किचन में किया गरबा, देखें मजेदार Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुछ भी नहीं बदला है, सिर्फ इसे छोड़कर कि अब मैं सुहाना का सिर नहीं खाती....ओके कभी-कभी मैं ऐसा करती हूं.' बचपन वाली तस्वीर में सभी ने स्विमवेयर पहन रखा है. वहीं अभी की तस्वीर में सभी स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'MayDay' की शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन तो रकुल ने किया ये Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

अनन्या के पोस्ट पर  सुहाना खान (Suhana Khan) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम और मैं लंबे हो गए..'  इस तस्वीर को नव्या नवेली ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नव्या ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'यह कैसे शुरू हुई थी Vs यह अब कैसा है.' नव्या के इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि इस गर्ल गैंग से अभी तक सिर्फ अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बॉलीवुड में एंट्री की है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से धमाकेदार डेब्यू किया था. आखिरी बार अनन्या पांडे फिल्म खाली पीली में नजर आई थीं.