logo-image

फिल्म 'गहराइयां में अनन्या पांडे की एक्टिंग पर क्यों हंस पड़े शकुन बत्रा

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के स्टार्स प्रमोशन में भी लगातार लगे हुए हैं. इसी दौरान अनन्या ने ऐसा कुछ साझा किया जो लोगों को हैरान करवा रहा है और हंसी भी दिलवा रहा है. 

Updated on: 24 Jan 2022, 08:19 AM

मुंबई:

शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर एक के बाद एक खबर सामने आ रही है. हर किसी की निगाह इसकी रिलीज पर टिकी है. फैंस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इसके साथ फिल्म सुर्खियों में लगातार बनी हुई है.  फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)से लेकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) तक के किरदार को खूब प्रसंशा मिल रही है. वहीं फिल्म के स्टार्स प्रमोशन में भी लगातार लगे हुए हैं. इसी दौरान अनन्या ने ऐसा कुछ साझा किया जो लोगों को हैरान करवा रहा है और हंसी भी दिलवा रहा है. 

यह भी जानें  -कपिल शर्मा के लिए जब विराट कोहली ने भरे थे तीन लाख रुपए

आफको बता दें कि अनन्या पांडे ने बताया है कि स्क्रिप्ट में एक सीन था जिसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड थी. मुझे लगा था आज तो गजब का परफॉर्म करूंगी और शकुन खुश हो जाएंगे. तो मैं बाथरुम में अकेली थी और कैमरा था, मैं लगातार रो रही थी. मैंने सोचा जब मैं सीन पूरा कर के बाहर आऊंगी तो शकुन बहुत तारीफ करेंगे, लेकिन जब मैं बाथरूम से बाहर आई तो मैंने देखा शकुन बहुत ज़ोर-ज़ोर से हंस रहे हैं. शकुन मेरे मुंह पर हंस रहे थे और उन्हें देखकर मैं कन्फ्यूज़ हो गई कि मैंने कुछ गलत कर दिया क्या?.' अनन्या की बात पर दीपिका भी सहमती जताती हैं. जबकि शकुन ने इसपर कहा कि वो भावुक सीन लिखते तो है पर उन्हें हंसी आ जाती है, जिसका शिकार इसबार एक्ट्रेस हो गई थी.