logo-image

अनन्या पांडे ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Photos हुईं वायरल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक मैग्जीन के लिए बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका लुक कमाल लग रहा है

Updated on: 04 Aug 2021, 12:05 PM

highlights

  • अनन्या पांडे करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • अनन्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • अनन्या को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हैं. लेकिन इस बार अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी हॉटनेस के लिए तारीफें पा रही हैं. हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक मैग्जीन के लिए बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका लुक कमाल लग रहा है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने अभिनय और स्टाइल से लोगों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.  इन तस्वीरों में अनन्या का अंदाज देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने किया ऐसा काम कि अब्बा-अम्मा से मांगनी पड़ी माफी, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) द्वारा उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है. शिमरी फ्रिल स्कर्ट के साथ टॉप और जैकेट उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. साथ ही कर्ल हेयर्स और न्यूड मेकअप अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तस्वीरों को और ग्लैमरस बना रहा है. तस्वीरों में अनन्या पांडे (Ananya Panday) गाड़ी के सामने पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनके दीवाने हो गए हैं. गौहर खान, ईशान खट्टर और तारा सुतारिया ने कमेंट कर अनन्या के लुक की तारीफ की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी पोस्ट और तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं, अनन्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं,जिसमें वो अपनी छोटी बहन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) बहन को गोद में उठाए हुए नजर आ रही हैं, तो कई तस्वीरों वो उन्हें परेशान करती दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में अनन्या ने कॉलेज में एक लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद 'पति पत्नी और वो' में अनन्या ने एक मैच्योर लड़की और 'खाली पीली' में एक बंबईया लड़की की भूमिका में नजर आईं. अनन्या पांडे आने वाले समय में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म 'लाइगर' को लेकर भी सुर्खियों में हैं.