logo-image

सारा अली खान ने किया ऐसा काम कि अब्बा-अम्मा से मांगनी पड़ी माफी, देखें Video

Sara Ali Khan अक्सर ही अपने फैंस के साथ कभी अपने फिटनेस वीडियो तो कभी मजेदार कविता वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 04 Aug 2021, 12:00 PM

highlights

  • सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो
  • सारा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं
  • सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की लाड़ली बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) अपने अलग अंदाज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान  (Sara Ali Khan) परिवार की लाड़ली भी हैं क्योंकि तीन भाइयों में सारा अकेली बहन हैं. सोशल मीडिया पर भी सारा को लाखों लोग फॉलो करते हैं. सारा अली खान  (Sara Ali Khan) अक्सर ही अपने फैंस के साथ कभी अपने फिटनेस वीडियो तो कभी मजेदार कविता वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं. मगर हाल ही में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान हैं.

यह भी देखें: फैशन क्वीन हैं सुरभि चंदना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान  (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी अम्मा और अब्बा से माफी मांगते हुए वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) नाक पर पट्टी लगाए नजर आती हैं और बाद में वह अपने अंदाज में नॉक नॉक' खेल-खेलकर इस घटना के बारे में बताती हैं. सारा अली खान  (Sara Ali Khan) जैसे ही पट्टी उठाती हैं तो उनकी कटी हुई नाक दिखाई देती है. वीडियो को शेयर करने के साथ ही सारा ने लिखा, 'मांफ कर देना अम्मा, अब्बा, नाक काट दी मैंने'. 

सारा अली खान  (Sara Ali Khan) के इस अंदाज को देखकर फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं और कमेंट करते हुए सारा के हाल के बारे में पूछ रहे हैं.

यह भी देखें: फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड हैं शिबानी दांडेकर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं इससे पहले सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो अपने सभी दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) ने कई ड्रेस को कैरी किया हुआ है जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है. सारा अली खान ने ये वीडियो अपने उन सभी दोस्तों के लिए शेयर किया जो उनके बुरे और अच्छे समय में साथ देते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. इंस्टाग्राम पर भी सारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सारा को 33.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.