logo-image

Ananya Panday and Aditya Roy Kapoor : लंदन वेकेशन पर एक साथ दिखें रुमर्ड लवबर्ड्स अनन्या और आदित्य, फैन्स के साथ दिए पोज

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur : अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, जिन्होंने हाल ही में लंदन में नए साल की छुट्टिया एंजॉय करते देखा गया. दोनों को लंदन के म्यूजियम के अंदर फैन्स के साथ पोज देते देखा गया.

Updated on: 07 Jan 2024, 06:16 PM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच रुमर्ड रोमांस को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं, हालांकि दोनों ने ऑफिशियली तौर पर अपने रिश्ते को साफ नहीं किया है, लेकिन उनकी बार-बार की छुट्टियों और पब्लिकली सैर-सपाटे ने फैंस को और मसाला दे दिया है. हाल ही में दोनों के लंदन में नया साल मनाने की खबरें सामने आ रही थीं कि इस जोड़े ने लंदन म्यूजियम में अपनी मौजूदगी दिखाकर सबको श्योर कर दिया. दोनों ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिचावाई. इस दौरान कपल को विंटर लुक में देखा गया. 

लंदन के एक म्यूजियम एक साथ स्पॉट हुए अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को उनकी लंदन छुट्टियों के दौरान कैद किया गया है, जहां उन्होंने 2024 की सुबह का स्वागत किया था. दोनों को आरामदायक सर्दियों की पोशाक पहने एक संग्रहालय के अंदर घूमते हुए देखा गया. सफेद टी-शर्ट, जींस, जैकेट, टोपी और बैग लटकाए हुए आदित्य ने कैजुअल लुक दिया. इस बीच, अनन्या ने अपनी जींस के साथ नीला बुना हुआ टॉप पहना था, जिसके साथ एक स्टाइलिश भूरे रंग का ओवरकोट था. नैचरल लुक चुनते हुए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Roy Kapur (@adityaroykapurpedia)

म्यूजियम में फैन्स के साथ तस्वीरें लेते स्पॉट हुए  अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

एग्जीबिशन का आनंद लेते हुए दोनों बातचीत में व्यस्त थे, तभी उनकी एक फैंन उनके पास पहुंची और तस्वीरें लेने की रिक्वेस्ट करने लगी. अफवाह फैलाने वाले जोड़े ने फोटो खिंचवाने के अवसर के लिए उत्सुक प्रशंसकों का विनम्रतापूर्वक स्वागत किया. आदित्य और अनन्या ने ख़ुशी-ख़ुशी स्नैपशॉट के लिए पोज़ दिया, जिससे उनके लंदन प्रवास में गर्मजोशी का स्पर्श जुड़ गया.

यह भी पढ़ें- Javed Akhtar Animal Clash: भड़के एनिमल के मेकर्स ने जावेद अख्तर को बताया फर्जी, दिया ऐसा पलटकर जवाब

लंदन वेकेशन से अनन्या पांडे ने शेयर की तस्वीरें

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी लंदन की छुट्टियों से तस्वीरें शेयर की थी, जैसे ही अनन्या ने छुट्टी के स्नैपशॉट साझा किए, नेटिज़न्स क्लिक के लिए आदित्य को श्रेय देने लगे. वीकेंड में, अनन्या पांडे ने लंदन की अपनी जर्नी को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जहां उन्होंने स्टाइल के साथ नए साल की शुरुआत की. शुरूआती फ्रेम में अनन्या को अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ खुशी बिखेरते हुए देखा जा सकता है, जो उसके लंदन वेकेशन के लिए एकदम सही टोन सेट कर रही है.