logo-image

Valentines Day 2024: आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे ने ऐसे मनाया ये खास दिन, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Valentines Day 2024: अनन्या और आदित्य ने वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने अकाउंट से शेयर की हैं.

Updated on: 14 Feb 2024, 12:16 PM

New Delhi:

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur Celebrates Valentines Day: पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के डेट करने की अफवाहें हैं. शहर में मूवी डेट के लिए स्पॉट होने से लेकर नए साल और जन्मदिन पर छुट्टियों तक - इन सबके बावजूद, अनन्या और आदित्य ने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. अब अनन्या (Ananya Panday) ने कुछ और इशारे दिए हैं. यह वैलेंटाइन डे (Valentines Day) है और ऐसा लग रहा है कि अनन्या और आदित्य ने आधी रात को सीक्रेट तरीके से जश्न मनाया. एक्ट्रेस ने एक बड़े हार्ट साइड के गुब्बारे की तस्वीरें शेयर की. बाद में, उन्होंने दिल और आंसू भरी आंखों वाली इमोजी के साथ कुछ फूलों की तस्वीरें भी शेयर की.

अनन्या और आदित्य ने एक साथ किया वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट?
जब अनन्या 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) में थीं, तब करण जौहर ने उनसे इन डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा था. एक्ट्रेस ने कहा था कि वे सिर्फ करीबी दोस्त हैं. हालाँकि, सारा अनन्या को चिढ़ाती रही और यह साफ हो गया कि वे डेटिंग कर रहे हैं. इस बीच, यहां बताया गया है कि आदित्य ने उसी सवाल का जवाब कैसे दिया. आदित्य ने कहा, "देखिए करण, आपने अपने शो में कहा था कि मुझसे कोई राज मत पूछो और मैं आपसे कोई झूठ नहीं बोलूंगा." अनन्या ने शो में अपना नाम अनन्या कोय कपूर बताया था और जब इस बारे में पूछा गया तो आदित्य ने कहा, वह आदित्य जॉय कपूर हैं.

यह भी पढे़ं - Priyanka Chopra Post: ससुर के जन्मदिन पर प्रियंका ने निभाया बहु होने का फर्ज, ऐसे किया बर्थडे विश 

करण जौहर ने पूछा, "हां, आपका मतलब है कि आप एक स्थिति में खुशी से हैं." आदित्य ने कहा, 'हां, मैं काफी खुश हूं.' 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्क फ्रंट 
काम के मोर्चे पर, आदित्य को आखिरी बार 'द नाइट मैनेजर 2' (The Night Manager) में देखा गया था.इस बीच, अनन्या को उनकी आखिरी ओटीटी रिलीज 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) के लिए बहुत प्यार मिला. आदित्य 'मेट्रो...इन दिनो' (Metro In Dino) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे, जबकि अनन्या विक्रमादित्य मोटवानी की अगली फिल्म में दिखाई देंगी.