logo-image

Priyanka Chopra Post: ससुर के जन्मदिन पर प्रियंका ने निभाया बहु होने का फर्ज, ऐसे किया बर्थडे विश 

प्रियंका चोपड़ा का अपने ससुराल वालों के साथ गहरा रिश्ता है, उन्हें अक्सर उनके साथ छुट्टियों और खास पलों का आनंद लेते देखा जाता है.

Updated on: 14 Feb 2024, 08:12 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Post For Father in law: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक माना जाता है, जिन्होंने हॉलीवुड में भी सफलता हासिल कर अपनी पहचान बनाई है. उनकी बिजनेस उपलब्धियों के अलावा, उनकी पर्सनल लाइफ गर्मजोशी और खुशी से भराी है. उदयपुर में निक जोनस के साथ उनकी परियों की कहानी वाली शादी एक जादू के पल की तरह थी, और 2022 में उनकी बेटी मालती मैरी के आने ने उनके जीवन में और भी अधिक खुशी जोड़ दी. एक्ट्रेस का अपने ससुराल वालों के साथ गहरा रिश्ता है, उन्हें अक्सर उनके साथ छुट्टियों और खास पलों का आनंद लेते देखा जाता है. हाल ही में, जब उनके ससुर, पापा केविन जोनस ने अपना जन्मदिन मनाया, तो एक अच्छी बहू होने के नाते, प्रियंका ने उन्हें सबसे प्यारी शुभकामनाएँ दीं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ससुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
13 फरवरी को, पापा केविन जोनस ने अपना 59वां जन्मदिन मनाया और इस अवसर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने इत्मीनान से टहलते हुए पापा केविन जोनस की अपनी पोती मालती मैरी को गोद में लिए हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की. फोटो के साथ, दोस्ताना एक्ट्रेस ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो @papakjonas और उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी. हम आपसे प्यार करते हैं!."

पिछले साल 18 जुलाई को, जब प्रियंका चोपड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया, तो उनके ससुर ने उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. अपनी, प्रियंका, निक जोनस, डेनिस जोनस और मधु अखौरी चोपड़ा की तस्वीर में कैद एक अनमोल पारिवारिक पल को पोस्ट करते हुए उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो @प्रियंकाचोपरा. हम आपको अपने जीवन में पाकर आभारी हैं." हमारे परिवार का एक हिस्सा. आज का दिन आपके लिए सचमुच अद्भुत हो सकता है."

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
प्रियंका चोपड़ा के हालिया प्रयासों में फिल्म 'लव अगेन' और वेब सीरीज सिटाडेल में उनकी भूमिका शामिल है, जहां वह रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी के साथ एक्टिंग करती हैं. इसके अलावा, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में शामिल होने के लिए तैयार थीं, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी थीं. हालाँकि, वैरायटी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, निर्देशक ने खुलासा किया कि शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण प्रोजेक्ट में देरी हुई थी.