News Nation Logo

कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर करने पर आनंद एल राय ने दिया चौंकाने वाला जवाब

सोशल मीडिया पर यह चर्चा हुई कि कार्तिक आर्यन को दिग्‍गज डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने भी अपनी फिल्‍म से बाहर निकाल दिया है. जिसके बाद आनंद एल राय (Anand L. Rai) ने इस खबर पर अपनी सफाई दी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 01 Jun 2021, 08:40:11 AM
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan (Photo Credit: फोटो- @kartikaaryan Instagram)

highlights

  • कार्तिक आर्यन को लेकर आनंद एल. राय का खुलासा
  • आनंद बोले- कार्तिक के साथ साइन नहीं की कोई फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के साथ अनबन की खबरें आई थीं, जिसके बाद करण ने कार्तिक को फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से बाहर करने के साथ ही उनको धर्मा प्रोडक्शन में भी बैन कर दिया है. ‘दोस्ताना 2’ के बाद खबर आई कि कार्तिक के हाथ से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म ‘गुडबाय फ्रेडी’ भी छूट गई है. सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर यह चर्चा हुई कि कार्तिक आर्यन को दिग्‍गज डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने भी अपनी फिल्‍म से बाहर निकाल दिया है. जिसके बाद आनंद एल राय (Anand L. Rai) ने इस खबर पर अपनी सफाई दी है. 

ये भी पढ़ें- जूही चावला ने 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ दर्ज कराया केस, सुनवाई आज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

खबरों का बाजार इस बात को लेकर गर्म था कि कार्तिक आर्यन को आनंद एल राय की गैंगस्‍टर ड्रामा फिल्‍म में कास्‍ट किया गया है. लेकिन अब आनंद एल राय ने कार्तिक को आउटसाइडर होने के लिए फिल्म से बाहर करने की बातों को झूठ बताया है. उनका कहना है कि उन्‍होंने कभी कार्तिक को अपनी फिल्‍म में कास्‍ट ही नहीं किया था, ऐसे में फिल्‍म से निकाले जाने की बात का सवाल ही नहीं उठता. उनका कहना है कि 'ये सभी आधारहीन अफवाहें हैं. हम कार्तिक से किसी दूसरी फिल्म के लिए मिले हैं और अभी हमारी बात चल रही है. 

ये भी पढ़ें- संभावना सेठ ने पिता की मौत पर अस्पताल को ठहराया दोषी, कानूनी कार्रवाई की

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आनंद एल राय ने आगे बात करते हुए कहा कि जब फिल्‍म की कास्‍ट‍िंग का काम शुरू होता है तो कई एक्‍टर्स से बात की जाती है. लेकिन यह सब डिक्‍ससन यानी बातचीत के लेवल पर ही रहता है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि किसी को साइन कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि फिल्‍म को लेकर कई सारे ऐक्‍टर्स के साथ मैंने मुलाकात की. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने उनके साथ फिल्‍म साइन की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Jun 2021, 08:40:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो