News Nation Logo

Sonam Kapoor with son Vayu Kapoor : 'Neerja' फेम एक्ट्रेस का दिखा ऐसा अवतार, देखकर पहचानना होगा मुश्किल!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jan 2023, 08:56:16 PM
sonam kapoor with son vaayu kapoor

Sonam Kapoor with son Vayu Kapoor (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • आनंद ने शेयर की सोनम की ऐसी तस्वीर
  • बेटे को गले से लगाए इस अवतार में दिखीं एक्ट्रेस
  • सोनम कपूर का लुक खींच रहा लोगों का ध्यान

नई दिल्ली:  

Sonam Kapoor with son Vayu Kapoor : सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में एक बच्चे की मां बनीं हैं. ऐसे में फिलहाल वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ छोड़ एक आदर्श मां बनने की कोशिश कर रहीं हैं और अपने बच्चे के साथ वक्त बिता रहीं हैं. इसी दौरान की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर छाई है. जिसमें वो अपने बेटे को हग किए दिख रहीं हैं. उनके चर्चा में आने की ये तो एक वजह है ही. लेकिन इसके अलावा एक्ट्रेस का लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है. जिसे देखकर एक बार को उन्हें पहचानना भी मुश्किल होगा. आज हम उनकी इसी तस्वीर के बारे में बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Priyanka-Deepika से न सीखकर Sonam Kapoor ने की बड़ी भूल, अब भुगत रहीं अंजाम!

तस्वीर को उनके पति आनंद आहूजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस डेी वियर में दिख रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने बन बनाया हुआ है और अपने बेटे वायु को हग किया हुआ है. इसके साथ आनंद ने एक लौबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है. वो लिखते हैं, "आपका बच्चा आपका बच्चा नहीं है. वे अपने लिए जीवन की लालसा के बेटे और बेटियां हैं. वे आपके जरिए आते हैं, लेकिन आपसे नहीं. और अगर वे तुम्हारे साथ हैं, फिर भी वे तुम्हारे नहीं हैं. आप उन्हें अपना प्यार दे सकते हैं लेकिन अपने विचार नहीं, क्योंकि उनके अपने विचार हैं. आप उनके शरीर को घर दे सकते हैं लेकिन उनकी आत्मा को नहीं, क्योंकि उनकी आत्माएं कल के घर में रहती हैं, जिसे आप सपने में भी नहीं देख सकते."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

वो आगे लिखते हैं, "आप उनके जैसा बनने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन उन्हें अपने जैसा बनाने की कोशिश न करें. क्योंकि जीवन पीछे की ओर नहीं जाता है और न ही कल के लिए रूकता है. आप वह धनुष हैं जिससे आपके बच्चे जीवित तीरों के रूप में आगे बढ़ते हैं. तीरंदाज अनंत के मार्ग पर निशान देखता है और वह आपको अपनी ताकत से झुकाता है, ताकि उसका तीर तेज और दूर तक जा सकें. धनुर्धारी के हाथ में तुम्हारा झुकना आनन्द के लिये हो; क्योंकि जैसे वह उड़नेवाले तीर से प्यार करता है, वैसे ही वह स्थिर धनुष से भी प्यार करता है.” आनंद आगे बताते हैं कि उन्होंने इसे सालों पहले पढ़ा था और अब इसे व्यवहार में लाने के लिए बहुत खुश हैं. इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि फोटो में सोनम का लुक बिल्कुल अलग लग रहा है. जिसे देखकर एक बार को लोग धोखा खा सकते हैं!

गौरतलब है कि सोनम ने बीते साल 20 अगस्त को वायु को जन्म दिया था. जिसके बाद से सोनम और बेटे वायु भारत में हैं. जबकि आनंद लंदन में हैं. ऐसे में उन्हें सोनम और वायु की काफी याद आ रही है. जिसका जिक्र उन्होंने अपनी पोस्ट में भी किया है.  

First Published : 25 Jan 2023, 08:55:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.