logo-image

Statement : Priyanka-Deepika से न सीखकर Sonam Kapoor ने की बड़ी भूल, अब भुगत रहीं अंजाम!

सोनम कपूर फिलहाल फिल्मों से दूर अपने मां बनने के ऐहसास को इंज्वॉय कर रहीं हैं. साथ ही वो अपना एक्सपीरियंस भी फैंस के साथ साझा कर रहीं हैं.

Updated on: 14 Nov 2022, 01:21 PM

highlights

  • सोनम ने जब प्रियंका-दीपिका से तुलना होने पर की बात
  • कहा- नहीं चुनना चाहती ये रास्ता!
  • लेकिन नेटिजन्स ने एक्ट्रेसेस से सीखने की दी सलाह

नई दिल्ली:

सोनम कपूर फिलहाल फिल्मों से दूर अपने मां बनने के ऐहसास को इंज्वॉय कर रहीं हैं. साथ ही वो अपना एक्सपीरियंस भी फैंस के साथ साझा कर रहीं हैं. लेकिन आज हम इस पर बात नहीं करेंगे, बल्कि आपको सोनम के दिए उस बयान के बारे में बताएंगे, जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण पर बात की है. हालांकि, इसे सुनने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को दोनों अदाकाराओं से सीख लेने की बात कही है. क्योंकि आज उन्होंने अपने करियर में कुछ कर दिखाया है और बड़ा नाम बनाया है. 

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने बेटे के नामकरण में हिंदू शास्त्र को बनाया आधार! फिर...

आपको बता दें कि सोनम का ये स्टेटमेंट हालिया नहीं है, बल्कि 6 साल पुराना साल 2016 में दिया एक बयान है. दरअसल, उन्होंने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम करने की अपनी प्लानिंग पर बात करते हुए कहा था, "प्रियंका ने जिस तरह से अमेरिका में अपना करियर बनाया है, वह मुझे बहुत पसंद है. दीपिका भी वहां फिल्म कर रही हैं. लेकिन मैं उसी रास्ते पर नहीं चलना चाहती."

वो कहती हैं, "मैं एक एजेंसी के साथ साइन अप करना चाहता था, जैसे कि मैंने भारत में किया था और फिर फिल्में करना चाहती थी, जो मेरा मन करे. जब मैं भारत में थी, तब मैंने वह गलती की थी. मैंने शुरुआत में, जो भी मेरे रास्ते में आया, मैंने किया. आपको अनुभव से सीखना होगा. मैं उन चीजों को करना चाहती हूं, जो मुझे पसंद हैं. इसलिए मैंने सोचा कि मुझे यूटीए के साथ साइन करना बेहतर होगा और वे मुझे काम देंगे."

यह भी पढ़ें- बच्चे की परवरिश के लिए Sonam Kapoor को भारत में है प्राइवेसी का डर! कही ये बात

हालांकि, इसके अलावा उन्होंने एक अन्य इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वो कभी भी प्रियंका या दीपिका की बराबरी नहीं कर सकती. उन्होंने कहा था, "वे बहुत अच्छा कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं भी उनके जैसा ही कर सकती हूं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं कभी उनके स्तर तक पहुंच पाऊंगी. मैं उनके साथ कंपेयर किए जाने से कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी उनके जैसी अच्छी बन पाऊंगी. मुझे उम्मीद है कि वे जो कर रहे हैं, उसके एक अंश जितना मैं कर सकती हूं. मुझे इससे बहुत खुशी होगी."