logo-image

अमायरा दस्तूर ने किलर अदाओं से यूं जीता फैंस का दिल, देखें Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 16 Aug 2021, 02:25 PM

highlights

  • अमायरा दस्तूर ने शेयर किया वीडियो
  • अमायरा अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं
  • इंस्टाग्राम पर अमायरा को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ फिल्मों (South Films) में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अमायरा दस्तूर कभी अपने फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो से धमाल मचाती रहती हैं. हाल ही में अमायरा दस्तूर ने एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अलग-अलग स्टाइलिश अवतार दिखाई दे रहा है. अमायरा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) फिल्मों के अलावा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अमायरा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में अमायरा ने अपने अलग-अलग फोटोशूट के वीडियो को एक साथ जोड़कर शेयर किया है. जिसमें कभी वो कार पर लेटे हुए तो कभी खड़े होकर शानदार अंदाज में पोज दे रही हैं. आप भी देखें अमायरा का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: 47 की उम्र में भी जवां लगती हैं करिश्मा कपूर, इस तरह खुद को रखती हैं फिट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

वहीं इससे पहले अमायरा ने बारिश को इंजॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में अमायरा खुले बालों में जमकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं और बारिश का आनंद ले रही हैं. तांडव, प्रस्थानम जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के ग्लैमरस लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं. अमायरा देसी हो या फिर वेस्टर्न हर तरह के कपड़ों में ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने लोगों से की ये शिकायत, Video शेयर कर बोलीं- अब खुश हो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

हाल ही में अमायरा का एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में अमायरा अपने ही गाने 'पिंड खाली लगदा' (Pind Khali Lagda) पर डांस करती हुईं नजर आ रही थीं. इस डांस वीडियो में अमायरा के साथ अनुसुआ चौधरी भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें ये जबरदस्त डांस वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

अमायरा दस्तूर  (Amyra Dastur) की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर अमायरा को 2.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. फिल्म 'ISSAQ' के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं अमायरा दस्तूर ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद फिल्म 'कुंग फू योगा' में भी अमायरा नजर आई थीं. इस फिल्म में जैकी चेन और सोनू सूद के साथ अमायरा ने लीड रोल निभाया था. इसके अलावा अमायरा दस्तूर  (Amyra Dastur) ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं.