logo-image

अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें Photo

अभिषेक (Abhishek Bachchan)  और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या के इस खास दिन पर उनके दादा अमिताभ ने पोती को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है

Updated on: 16 Nov 2020, 01:37 PM

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) आज अपना 9वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अभिषेक (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या के इस खास दिन पर उनके दादा अमिताभ ने पोती को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम और जैकलीन के बीच है ऐसी बॉन्डिंग, शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस कोलाज के साथ लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं आराध्या.. मेरा सारा प्यार.' इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने गुलाब के फूल की इमोजी भी शेयर की है. इस पोस्ट से दादा और पोती के बीच का प्यार साफ-साफ झलक रहा है. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने दिवाली पर फैंस को दिया तोहफा, फिल्म 'राम सेतु' का शेयर किया पोस्टर

वहीं आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या 'जय सिया राम' भजन गाते हुए नजर आ रही हैं. इस प्यारे से वीडियो को एक फैन पेज ने शेयर किया है जो अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस ट्वीट को अमिताभ ने रिट्वीट किया है. वीडियो को देशकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के कारण बच्चन फैमिली ने इस साल दिवाली सेलिब्रेट नहीं की थी वहीं अब वो आराध्या का बर्थडे भी घर के लोगों  और फैमली फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करेंगे.