logo-image

अक्षय कुमार ने दिवाली पर फैंस को दिया तोहफा, फिल्म 'राम सेतु' का शेयर किया पोस्टर

दिवाली (Diwali 2020) के पावन पर्व पर अक्षय (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की घोषणा कर दी है

Updated on: 14 Nov 2020, 02:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस को दिवाली का बेहद ही खास तोहफा दिया है. दिवाली के पावन पर्व पर अक्षय (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की घोषणा कर दी है. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई, जिसें क्रिटिक्स से बहुत कम और दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है. वहीं इस अक्षय की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट पर भी फैंस काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स की वाइफ की कैसी होती है लाइफ, इस सीरीज में सामने आएगा सच

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म  'राम सेतु' (Ram Setu) की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. तस्वीर में प्रभु राम (Ram) की तस्वीर लगी हुई है और उसक नीचे अक्षय कुमार राम सेतु पर चलते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में अक्षय का लुक बेहद ही अलग और कमाल का है.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी पर अभद्र टिप्प्णी करने वाला हर्ष छिकारा गिरफ्तार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने पोस्टर के साथ लिखा, 'इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाया, जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखें. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है राम सेतु आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं.'  अक्षय अब जल्द ही अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) ने व्यूवरशिप के मामले में सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को भी पीछे छोड़ दिया है.