logo-image

बप्पी लाहिड़ी के निधन से अमिताभ बच्चन को लगा गहरा सदमा

संगीत के महानायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) के निधन ने लोगों को झकझोर के रख दिया है. उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री शोक में हैं.

Updated on: 17 Feb 2022, 03:19 PM

मुंबई:

संगीत के किंग बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) के मौत से हर कोई गम में डूबा हुआ है. उनके जाने से बॉलीवुड को गहरी क्षति पहुची है. इतने बड़े संगीतकार को खोने के बाद हर किसी की आंखे नम हैं. वहीं जहां हर कोई अपने - अपने दुख को साझा कर रहा है. वहीं बॉलीवुड के शहंशाह ने बप्पी दा को याद करते हुए अपने ब्लॉग में उनसी जुड़ी हुई कई बाते शेयर की हैं. महानायक ने लिखा है कि - बप्पी लाहिड़ी की मौत से स्तब्ध और हैरान हूं. बप्पी लाहिड़ी एक अद्भुत संगीत निर्देशक का निधन. दुखद और हैरान कर देने वाला है. इतनी जल्दी-जल्दी लोगों के गुजरने की दुखद घटनाओं से सहमा हूं. मेरी फिल्मों में उनके द्वारा गाय गानों को हमेशा याद किया जाएगा. इन गानों को आज की पीढ़ी भी मजे के साथ सुनती, गुनगुनाती और गाती है. 

यह भी जानिए -  फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की स्क्रीप्ट सुन आखिर क्यों भाग खड़ी हुई थी आलिया भट्ट ?

बिग बी ने बताया आगे बताया की बप्पी दा में सफलता का उल्लेखनीय सेंस था. उन्होंने बप्पी दा को याद करते हुए कई सारी बातें साझा की है. उनका यह ब्लॉग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बताते चले कि म्यूजिक की दुनियां ने एक ही महीने में दो सितारे खोए हैं. कुछ ही दिन पहले लता दीदी के निधन ने सभी को हिला के रख दिया था. एक सदमे से फैंस उभरे नहीं थे कि दूसरा संगीत के महानायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) के निधन ने लोगों को झकझोर के रख दिया है. उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री शोक में हैं. बप्पी दा 69 साल के हो चुके थे. दरअसल, बप्पी दा ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और रीकरेंट चेस्ट इन्फेक्शन से ग्रसित थे. वो काफी समय से  बीमार चल रहे थे  जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. उनके निधन से उनके परिवार वालों का बुरा हाल है. बप्पी दा ने अपनी आखिरी सांसे अपनी बेटी की बाहों में ही ली थी.  इसके साथ ही अपने पिता से आखिरी बार बात करने वाली भी वही थी.