logo-image

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की स्क्रीप्ट सुन आखिर क्यों भाग खड़ी हुई थी आलिया भट्ट ?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की स्क्रीप्ट को देखने के बाद संजय लीला के पास से नौ दो ग्यारह हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने यह फैसला तक कर लिया था कि उन्हें फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस की तलाश करनी पड़ेगी.

Updated on: 17 Feb 2022, 12:32 PM

मुंबई:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)जिसकी चर्चा जोरों शोरों पर है.  फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है. जिसका इंतजार सभी को बेसब्री से है. लेकिन क्या आपको पता है कि इतनी चर्चित फिल्म को आलिया एक समय नहीं करेने वाली थी. हालांकि उन्होंने इसे बाद में करने का मन बनाया. और अब वो इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से लगी हुई हैं. वो प्रमोशन के दौरान तरह तरह के साड़ी लुक में नजर आई. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है. जिसे लोगों ने पसंद किया और खूब प्यार भी दिया है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर एक जोरदार खुलासा किया है. 

फिल्म गंगूबाई की स्क्रीप्ट सुन आखिर क्यों भाग खड़ी थी आलिया भट्ट

आपको इस बात की जानकारी दे दें कि आलिया भट्ट इस फिल्म की स्क्रीप्ट को देखने के बाद संजय लीला के पास से नौ दो ग्यारह हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने यह फैसला तक कर लिया था कि उन्हें फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस की तलाश करनी पड़ेगी. तो चलिए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला ? जहां आलिया को यह रोल अटपटा लग रहा था. वहीं दूसरी संजय की तमन्ना बस यही थी कि इस फिल्म में आलिया ही काम करें.

यह भी जानिए -  ब्लैक फ्लोरल ड्रेस पहन धक-धक गर्ल ने धड़काया लोगों का दिल

डायरेक्टर ने कहा  मैं चाहता था कि वो इस रोल को निभाएं. वो आगे कहते हैं कि अगली सुबह आलिया का उनके पास फोन आया और उन्होंने कहा कि वह मुझसे मिलना चाहती हैं. मैंने उनसे कहा कि फिल्म के लिए ना कहने के लिए आपको मुझसे मिलने आने की जरुरत नहीं है. इससे आलिया को गुस्सा आ गया और वह बोलीं किसने कहा था वह वहीं करेंगी जो उन्हें करने के लिए कहा जाएगा. मैं खुशी के मारे खुद पड़ा लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करुंगा. आखिरकार  संजय लीला भंसाली  ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से काम करवा लिया.अब आप सब ये तो देख ही रहे हैं कि फिल्म को कितना रिस्पांस मिल रहा है. हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद यह बात पता चलेगी कि फिल्म कितनी सफल हुई.