logo-image

Amitabh Bachchan Post: बिग बी ने जन्मदिन पर फैंस का किया शुक्रिया, शेयर किया प्यार भरा पोस्ट 

Amitabh Bachchan Post: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बीते दिन अपना 81वां जन्मदिन मनाया. साथ ही अब अभिनेता ने अपने फैंस को शुक्रिया बोलने के लिए एक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 12 Oct 2023, 10:18 AM

New Delhi:

Amitabh Bachchan Post: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कल 81 साल के हो गए और उनका जन्मदिन किसी जश्न से कम नहीं था. जबकि उनके परिवार के सदस्यों जैसे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अन्य ने बिग बी को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर क्यूट पोस्ट शेयर किए. उनके फैंस उनके स्पेशल डे का जश्न मनाने के लिए बड़े नंबर्स  में जलसा के बाहर जमा हुए. बिग बी ने कल जलसा के बाहर अपने फैंस का अभिवादन किया और अब, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद दिया है. 

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन के बाद पोस्ट की तस्वीर
अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया. एक तस्वीर में बिग बी अपने बंगले जलसा के बाहर अपने का हाथ जोड़कर अभिवादन करते दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में बड़ी संख्या में फैंस एक विशाल बैनर के साथ कतार में खड़े हैं, जिस पर लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो श्री अमिताभ बच्चन सर." अपने कैप्शन में, अमिताभ बच्चन ने लिखा कि वह बेहद धन्य हैं और उनके फैंस ने उन्हें जो प्यार दिया है, उसके लिए वह अनंत कृतज्ञता से भरे हुए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी ने लिखा, "यह प्यार और स्नेह इसे चुकाने के किसी भी प्रयास से परे है .. आशीर्वाद और अनंत कृतज्ञता से भरा हुआ."

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Wedding Reception: नेता नहीं हीरो लुक में नजर आए आदित्य ठाकरे और राघव चड्ढा, देखें तस्वीर

इस बीच, अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह सभी के प्यार से कितने अभिभूत हैं और उनका आशीर्वाद ही उनके जीवित रहने और काम करने का कारण है. बॉलीवुड के शहंशाह ने लिखा, "जब अभिभूत हो, तो उन भावनाओं को व्यक्त करना सबसे कठिन काम है .. सभी का आशीर्वाद मेरे जीवित रहने और काम करने का कारण है .. और मैं कभी भी इन आशीर्वादों के योग्य हो सकता हूं."