logo-image

Parineeti-Raghav Wedding Reception: नेता नहीं हीरो लुक में नजर आए आदित्य ठाकरे और राघव चड्ढा, देखें तस्वीर

Parineeti-Raghav Wedding Reception: राजनेता आदित्य ठाकरे ने शादी के रिसेप्शन से दूल्हे के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 12 Oct 2023, 09:16 AM

New Delhi:

Parineeti-Raghav Wedding Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आखिरकार 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस (Leela Palace) में शादी की थी. शादी में जोड़े के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. तब से नवविवाहितों को उनकी नई शुरुआत के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी जा रही हैं. अब, कुछ समय पहले, भारतीय राजनेता आदित्य ठाकरे ने शादी के रिसेप्शन से दूल्हे के साथ एक नई तस्वीर शेयर की और एक 'शानदार' कैप्शन भी लिखा.

आदित्य ठाकरे ने राघव चड्ढा के शादी के रिसेप्शन से उनके साथ एक नई तस्वीर पोस्ट की
11 अक्टूबर को, राजनेता आदित्य ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम पर राघव चड्ढा के साथ एक नई तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन की है. तस्वीर को शेयर करते हुए, राजनेता ने लिखा, "और यह दूल्हे के साथ @राघवचड्ढा88 क्या हम काफी कूल हैं?" तस्वीर में उनमें से दो को काले टक्सीडो में हैंडसम दिखते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditya Thackeray (@adityathackeray)

इससे पहले, ठाकरे ने परिणीति और राघव के साथ उनकी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं. पहली तस्वीर में आदित्य नवविवाहित जोड़े के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं और नए जोड़े को अपनी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य राजनेताओं और प्रमुख सदस्यों को विवाह समारोह में आनंदमय पल बिताते हुए दिखाया गया है.

तस्वीरों को शेयर करते हुए, आदित्य ने लिखा, "आप दोनों को हार्दिक बधाई. आपके जीवन भर खुशी, अच्छे स्वास्थ्य और प्यार की कामना करता हूं!"

यह भी पढ़ें - Saba Azad Viral Video: सबा आजाद ने अनोखे स्टाइल में किया रैंप वॉक, अपनी आवाज से जीता सभी का दिल 

रागनीति शादी में आदित्य के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह, संजीव अरोड़ा जैसे प्रतिष्ठित राजनेताओं के साथ-साथ मनीष मल्होत्रा, सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह आदि मशहूर हस्तियां शामिल हुईं.

परिणीाति-राघव के वेडिंग आउटफिट्स 
इस बीच, शादी के दिन के लिए, दुल्हन ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला बेज रंग का लहंगा चुना और, राघव ने अपने चाचा और डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक हाथीदांत शेरवानी पहनी.