logo-image

अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग पर हुआ टॉर्चर, Photo शेयर कर बताया अपना हाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हैं फैंस को अपने दिल का हाल बताया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

Updated on: 19 Dec 2020, 10:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हाल ही में एक शूट के दौरान काफी टॉर्चर सहना पड़ा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर बिग बी को कौन टॉर्चर कर सकता है. दरअसल, एक शूट के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के दोनों हाथों में रसगुल्ला और गुलाब जामुन पकड़ा दिया गया जो उनके लिए एक टॉर्चर के समान था. अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हैं फैंस को अपने दिल का हाल बताया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें: अब तक के करियर से खुश हैं अपारशक्ति खुराना, इस फिल्म में आएंगे नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आपने मीठा खाना छोड़ दिया, तब शूट के लिए पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन और कहा बेटा, ऐसा एक्सप्रेशन दो, जैसे आपने खा लिया हो. इससे बड़ा टॉर्चर जिंदगी में नहीं हो सकता.' अमिताभ के इस तस्वीर को लोग इंस्टाग्राम पर काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनसे मीठा खाने को भी कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आज के दिन ही रिलीज हुई थी ऋषि कपूर की पहली फिल्‍म, नीतू कपूर ने किया याद

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में ट्विटर ने टॉप ट्वीट्स की लिस्ट शेयर की थी जिसमें अमिताभ ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम की बात करें तो आखिरी बार वो शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में अमिताभ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे.