logo-image

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने की थी 'बाहुबली 2' से ज्यादा कमाई

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' के 43 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है

Updated on: 27 May 2020, 01:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सुपरहिट फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' (Amar Akbar Anthony) को 43 साल पूरे हो चुके हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' के 43 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमिताभ ने फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' (Amar Akbar Anthony) से जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अमिताभ ने फिल्म की कमाई का भी खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में जब अक्षय कुमार ने सुबह-सुबह सुनी फिल्म 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट, तस्वीरें हुईं वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज से 43 साल पहले अमर अकबर एंथोनी ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे. अगर आज की महंगाई के हिसाब से इसे देखा जाए तो ये बाहुबली 2-कंक्लूजन की कमाई से भी ज्यादा है.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रितेश देशमुख ने शेयर किया इमोशनल Video, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बता दें कि फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' के गाने भी काफी हिट हुए थे. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), विनोद खन्ना, शबाना आजमी, नीतू कपूर, परवीन बाबी, प्राण और निरूपा रॉय जैसे दिग्गज कलाकार थे. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं साथ ही साथ अपनी पुरानी यादों तो भी फैंस के साथ शेयर करते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज हो रही है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे.